प्रेमी अमित से शादी कर सुरक्षा को पुलिस थाने पहुंच गई निशा खान

शादी के बाद निशा खान और अमित
हिंदू प्रेमी से शादी कर थाने पहुंची मुस्लिम लड़की:पांच साल से दोनों के बीच थी जान पहचान, शिव मंदिर में की शादी, पुलिस ने दोनों को उपलब्ध कराई सुरक्षा
अलीगढ़

अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र में एक मुस्लिम लड़की ने अपने हिंदू प्रेमी संग शादी कर ली। मंदिर में शादी करने के बाद वह रविवार रात थाने पहुंची और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई। उसने बताया कि वह दोनों बालिग हैं और एक दूसरे से शादी कर ली है। युवती ने बताया कि उनके परिजनों से उन्हें जान का खतरा है, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को सुरक्षा मुहैय्या कराई गई है।

पांच सालों से दोनों की एक दूसरे से थी जान पहचान

थाना पालीमुकीमपुर के गांव बिजौली नगला के अमित गुप्ता व कासगंज जिले में रहने वाली दूसरे समुदाय की लड़की निशा खान के बीच पिछले पांच सालों से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बालिग होने पर निशा ने अपने परिजनों से उसकी शादी अमित से करने की बात कही, दूसरे धर्म का लड़का होने पर परिजनों ने इनकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद निशा अमित के गांव बिजौली नगला आ गई और यहां शिव मंदिर में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।

शादी करने के बाद अपने पति के घर पर है निशा

थाना पालीमुकीमपुर प्रभारी अजब सिंह ने बताया कि लड़की ने अपने वयस्क होने के प्रमाण दिए हैं और अपने परिजनों से जान का खतरा बताया है। जिसके बाद दोनों को सुरक्षा मुहैय्या कराई गई है। उन्होंने बताया कि लड़की ने स्वेच्छा से लड़के के साथ रहने की बात स्वीकार की है, और शादी करने के बाद अब अपने पति के घर पर ही रह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *