पिशाच गुरप्रीत ने अकल्पनीय क्रूरता से की नीना बर्जर की हत्या

When She Was Suffocating,She Was In Agony And The Devil Was Laughing! Swiss Girl Nina Berger Postmortem Report Will Shake You
दम घुट रहा था तो वो तड़प रही थी और हैवान हंस रहा था! स्विस लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट हिला देगी
दिल्ली में स्विट्जरलैंड की लड़की नीना बर्जर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट चौंकाने वाली है। इस रिपोर्ट में जो बातें सामने आईं, उससे हैवानियत की हद किसे कहते हैं, इसका अंदाजा लग जाएगा। कभी प्रेमी रहा गुरप्रीत जब हैवानियत पर उतरा तो ऐसी राक्षसी साजिश रची कि इंसानियत से भरोसा उठ जाए।
मुख्य बिंदु
दिल्ली में स्विट्जरलैंड की लड़की नीना बर्जर मर्डर केस में अपडेट
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कितना बड़ा दरिंदा है आरोपित गुरप्रीत
रिपोर्ट के मुताबिक, नीना को तड़पते देखकर खुश हो रहा था गुरप्रीत
नई दिल्ली 30 अक्टूबर: सिर्फ संदेह था और उसने ऐसी राक्षसी षड्यंत्र रचा कि सुनकर रोएं खड़े हो जाते हैं। दिल्ली में एक स्विस लड़की नीना बर्जर की हत्या के बारे में जैसे-जैसे जानकारियां निकलकर बाहर आ रही हैं, बर्बरता की परत दर परत खुल रही हैं। आरोपित गुरप्रीत ने अपनी कथित प्रेमिका को स्विट्जरलैंड से बुलाया ही था उसकी हत्या करने के लिए, लेकिन इतनी निर्दयता! पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जो बातें सामने आई हैं, उन पर यकीन कर पाना आसान नहीं है। रिपोर्ट में पता चला है कि अपने कथित प्रेमी के षड्यंत्र से अनजान भोली दम तोड़ने से पहले करीब आधे घंटे तक तड़पती रही। क्या आप यकीन कर पाएंगे, एक – एक सांस के लिए संघर्ष करती लड़की की दुर्दशा देख राक्षस गुरप्रीत ठहाके लगाकर हंस रहा था। सोचिए, पैशाचिकता का इससे बड़ा प्रमाण और क्या हो सकता है?

इतनी पाशविकता! आखिर कोई ऐसा पिशाच कैसे हो सकता है?

न्यूज वेबसाइट एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की खबर दी है। इसमें कहा गया है कि नीना की हत्या गले में फंदा कसकर नहीं बल्कि प्लास्टिक बैग पहनाकर सांस रोकने से हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरप्रीत ने नीना को कार में बिठाया और फिर उसके सिर में प्लास्टिक बैग पहनाकर दबोच लिया। थोड़ी देर में ही ऑक्सिजन नहीं मिलने से नीना तड़पने लगी। उस वक्त नीना के हाथ, पैर और मुंह भी बंधे हुए थे। हैरानी की बात यह है कि नीना को तड़पता देख गुरप्रीत की खुशी का ठिकाना नहीं था। नीना जिंदगी के लिए जितना तड़प रही थी, गुरप्रीत उतना ही खुश हो रहा था। यह सिलसिला करीब 30 मिनट तक चला और आखिर में नीना ने दम तोड़ दिया। एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से लिखा, ‘नीना की आंखें बाहर निकल आईं जिसे देखकर गरुप्रीत गदगद हो उठा।’

विश्वासघात के संदेह में कर दी हत्या या वैवाहिक प्रस्ताव ठुकराने से?, वो भी इतनी बर्बरता से!

गुरप्रीत ने नीना का शव ड्राइवर सीट के बगल वाली सीट पर रखा और खिड़कियों पर काले सनशेड्स लगा दिए ताकि कोई अंदर न झांक पाये । 20 अक्टूबर को नीना का शव तिलक नगर के एक सरकारी स्कूल के पास थैले में बंद मिला। पुलिस ने मामले की जांच की तो हत्या के तार गुरप्रीत से जुड़े। गिरफ्तारी के बाद गुरप्रीत ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उसका नीना के साथ प्रेम संबंध था। बाद में उसे संदेह हुआ कि नीना का किसी दूसरे लड़के से भी प्रेम संबंध है। गुरप्रीत ने इसे कथित विश्वासघात का बदला लेने के लिए नीना को भारत बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

 यूं पकड़ा गया आरोपित गुरप्रीत

नीना 11 अक्टूबर को भारत पहुंची थी। उसके कुछ दिन बाद ही गुरप्रीत ने यह योजना बनाई कि नीना का मारना कैसे है। प्लानिंग से ही उसने फर्जी पहचान पर कार खरीदी। उसने हत्या के बाद नीना का शव कार में ही रखा,लेकिन बदबू आने लगी तो उसे ठिकाने लगाने की सोची। पुलिस को सीसीटीवी में दिखी कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से गुरुप्रीत का सूत्र मिला। पुलिस ने गुरप्रीत को गिरफ्तार करके कार अधिकृत कर ली। गुरप्रीत के घर से 2.25 करोड़ रुपये भी मिले जिससे उसके मानव तस्करी जैसे अपराध में संलिप्त होने का अनुमान है क्योंकि वह इस धन का स्रोत नहीं बता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *