दून में लिविन पार्टनर का दुष्कर्म,गर्भपात, धर्मांतरण,जेल

Dehradun: Delhi Girl Raped By Live-In Partner And Forced To Conversion
Dehradun: लिवइन पार्टनर की घिनौनी करतूत, दिल्ली की युवती से किया दुष्कर्म, धर्मांतरण का भी बनाया दबाव

देहरादून 20 जनवरी। दिल्ली की एक हिंदू युवती ने आरोप लगाया है कि कि उसके लिव इन रिलेशन पार्टनर मुस्लिम युवक ने उससे शादी का वादा किया था। इसके लिए उसने उसे अपने साथ किराये का कमरे में रखा। बार-बार शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। लेकिन, जब भी व शादी के लिए कहती नौशाद उसे टाल देता।

युवती से दुष्कर्म और गर्भपात

दिल्ली की एक युवती ने देहरादून के लिवइन पार्टनर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि युवती का उसने दो बार गर्भपात भी कराया। तीसरी बार भी गर्भपात करने का दबाव बना रहा है। यही नहीं साथ में रहने के लिए उसने अपने भाई व पिता के साथ मिलकर कई बार उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।

युवती नई दिल्ली के तिलकनगर क्षेत्र की रहने वाली है। वह पिछले करीब डेढ़ साल से नौशाद कुरैशी के साथ दून में लिवइन में रह रही है। युवती ने बृहस्पतिवार को पटेलनगर थाने में लिखित शिकायत दी थी। आरोप लगाया कि नौशाद ने उससे शादी का वादा किया था। इसके लिए उसने उसे अपने साथ किराये का कमरे में रखा।

बार-बार शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। लेकिन, जब भी व शादी के लिए कहती नौशाद उसे टाल देता। आरोप है कि एक बार जब व गर्भवती हो गई तो उसने मारपीट की और जबरन गर्भपात कराया। इस तरह से उसने दो बार किया और अब तीसरी बार भी उस पर गर्भपात का दबाव बना रहा था।

पीड़िता ने कहा कि वह आरोपित के घर गई तो वहां भाई शाहनवाज और पिता जाहिर कुरैशी ने भी गाली गलौच की। पीड़िता का आरोप है कि नौशाद बार-बार उस पर धर्म बदलने का दबाव भी बना रहा था। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार शाम को आरोपित नौशाद को लालपुल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता वर्तमान में तीन माह की गर्भवती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *