दून में युवक और युवती की हत्या

Sensation As Girl Dead Body Found Near Thano Marg Dehradun Crime:
थानों के पास युवती का शव मिलने से सनसनी, सिर पर मिले चोट के निशान, 25 से 30 साल के बीच उम्र

देहरादून 10 सितंबर। देहरादून के थानों मार्ग के पास सुबह एक युवती का शव मिला। युवती की उम्र 25 से 30 साल बताई जा रही है। पुलिस शव पहचानने में जुटी है।

थानों मार्ग के पास एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है। सिर पर चोट के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती की उम्र 25 से 30 साल के बीच है। पुलिस शव की पहचान में जुटी है। युवती बाहर की रहने वाली बताई जा रही है।

SEMI NUDE BODY OF YOUNG MAN FOUND UNDER BED IN MUSSOORIE HOTEL
मसूरी के होटल में बेड के नीचे मिला युवक का अर्धनग्न शव, हत्या के बाद फैली सनसनी, भाग गये आरोपित
मसूरी के एक होटल में रुड़की निवासी एक युवक की हत्या हो गई.युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं.बताया जा रहा है कि होटल में तीन लोगों ने कमरा बुक करवाया था जिसमें से एक लड़की थी.घटना के बाद दो लोग गायब हैं. उनकी तलाश की जा रही है.
मसूरी के ठीक पहले भट्टा गांव के पास एक होमस्टे नुमा होटल में 24 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है. युवक दो और जनों के साथ यहां घूमने आया था. शनिवार सुबह 7 बजे युवक ने अपने साथियों के साथ होटल में चेक इन किया था.इसके बाद आज दिन में युवक का शव होटल के कमरे में बेड के नीचे मिला.होटल प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.अब पुलिस मामले की जांच को आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.
बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह सात बजे मसूरी देहरादून मार्ग के पास दो युवक और एक लड़की होटल में आए. होटल कर्मचारी ने उन्हें कमरा दिया.कमरा देने के बाद बाद कर्मचारी अपने रेस्टोरेंट में चला गया.रात 2 बजे दोनों युवक रेस्टोरेंट में कॉफी पीने आये और थोड़ी देर बाद दोनों ही वापस अपने कमरे में चले गए. रविवार दोपहर जब सफाई कर्मचारी कमरे की सफाई करने गया, तो उसकी आखें फटी की फटी रह गई.सफाई कर्मचारी ने देखा कमरे में एक लड़के का लहूलुहान शव अर्धनग्न हालत में बिस्तर के नीचे पड़ा हुआ है। कमरे में लगे बेड से रजाई और तकिया गायब थे.युवक का गला बुरी तरह किसी हथियार से रेता हुआ था.गला कटने पर खून बहने के कारण उसकी मौत हुई थी। होटल प्रबंधन ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी.
घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस सीओ मसूरी अनिल जोशी के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई पुलिस ने होटल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाले जिससे पता चला कि सुबह के समय होटल के बाहर एक कार रुकी. उसमें से दो लड़के और एक लड़की उतरती दिखी. घटना स्थल के पास झाड़ियों से होटल की रजाई,तकिया और लड़की की खून से लथपथ चुन्नी मिली है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. मसूरी पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि मृतक कपिल चौधरी रुड़की निवासी है।
घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर 
घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/ पुलिस उप महा निरीक्षक देहरादून दिलीप सिंह कुंवर फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई.वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर ने कहा कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.उन्होंने बताया कि हत्यारे युवक की हत्या करने के बाद सुबह करीब 6 बजे मसूरी से निकले.7 बजे उन्होंने डोईवाला बैरियर पार किया. उन्होंने कहा कि पुलिस को कई सूत्र मिले हैं जिस पर काम किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि होटल संचालक ने तीन में से केवल मृतक लड़के की आईडी लेकर रूम दे दिया था. अन्य दो की आईडी नहीं ली गई. जिससे पुलिस को हत्यारों तक पहुंचने में दिक्कत हो रही है.कुंवर ने बताया मृतक के पिता मेरठ पुलिस में दरोगा के पद पर तैनात हैं. उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *