हल्द्वानी कार दुर्घटना में मारे गए चालक और दो पैदल

हल्द्वानी में दिल्ली की कार ने मचाया कोहराम, मॉर्निंग वॉक कर रहे 2 बुजुर्गों को रौंदा, चालक की भी मौत, 3 घायल
Uncontrolled car kills three in Haldwani उत्तराखंड के हल्द्वानी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक अनियंत्रित कार ने मॉर्निंग वॉक कर दो लोगों को कुचल दिया. दोनों की मौत हो गई. इन लोगों को कुचलने के बाद कार पलट गई. कार पलटने से उसके चालक की भी जान चली गई. कार में सवार 3 लोग घायल हैं. दिल्ली की कार ने हल्द्वानी में मॉर्निंग वॉक रहे 2 लोगों की कुचलकर जान ली.
हल्द्वानी 25 मार्च 2024: होली के त्यौहार के बीच एक बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला है. नैनीताल रोड पर दिल्ली नंबर की एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर मॉर्निंग वॉक कर रहे दो लोगों को कुचल दिया. दो लोगों को कुचलते हुए कार भी पलट गई. इससे चालक की भी मौत हो गई है. कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

दिल्ली नंबर की कार ने दो बुजुर्गों को कुचला: पुलिस के मुताबिक नैनीताल रोड सौरभ होटल के पास दिल्ली नंबर की एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नगर निगम के लोहे के बने कूड़ेदान वाले बॉक्स से जा टकराई. कार आगे की ओर पलट गई. वहीं मॉर्निंग वॉक को जा रहे दो लोगों को कार ने कुचल दिया. जिससे दोनों मॉर्निंग वॉकर की मौत हो गई. इस दौरान कार चालक ने भी दम तोड़ दिया. दुर्घटना में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे में चालक की भी मौत: हादसे की खबर जैसे ही पुलिस को लगी उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे में मारे गए तीनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि 68 वर्षीय जगजीवन सिंह निवासी सुभाष नगर और पूरनचंद शर्मा 60 वर्षीय निवासी आवास विकास कॉलोनी मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. कार से कुचलकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा कार चला रहा मूल रूप से दिल्ली का रहने वाले हाल निवासी काठगोदाम थाना क्षेत्र 25 वर्षीय संयम कुमार पुत्र अशोक कुमार की भी मौत हुई है. पुलिस के मुताबिक कार लालकुआं से काठगोदाम की ओर जा रही थी इसी दौरान हादसा हुआ है.

दुर्घटना के बाद से मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. सभी मृतकों के शवों को कब्ज में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि वो हादसा कैसे हुआ इसकी गहनता से जांच कर रही है.

TAGGED:HALDWANI CAR ACCIDENT
HALDWANI CAR OVERTURNED
ROAD ACCIDENT
HALDWANI ACCIDENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *