हरिद्वार में एक गौतस्कर बंदी,दूसरा भागा

कार में गाय ले जा रहे गौ तस्कर को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल; तस्करी की मिली थी सूचना
चेकिंग के दौरान बहादराबाद रोड पर एक सेंट्रो कार में गाय तस्करी करने की सूचना मिली थी।पुलिस ने संदिग्ध कार को रोकने का इशारा किया तो चालक ने रफ्तार और तेज कर दी। इब्राहिमपुर गांव में जाकर कार एक घेर में रुक गई। पुलिसकर्मी ने गाड़ी का पीछा करते हुए इब्राहिमपुर में गाड़ी को घेर लिया। गाड़ी से एक व्यक्ति भाग निकला।

कार में गाय ले जा रहे गौ तस्कर को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा
हरिद्वार 12 दिसंबर। कार में गाय कर ले जा रहे गौ तस्करों में से एक को पथरी थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि चेकिंग के समय बहादराबाद रोड पर एक सेंट्रो कार में गाय तस्करी करने की सूचना मिली थी।
पुलिस ने संदिग्ध कार को रोकने का इशारा किया तो चालक ने रफ्तार और तेज कर दी। इब्राहिमपुर गांव में जाकर कार एक घेर में रुक गई। पुलिसकर्मियों ने गाड़ी का पीछा करते हुए इब्राहिमपुर में गाड़ी को घेर लिया। गाड़ी से एक व्यक्ति भाग निकला जबकि दूसरे को पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। तलाशी में कार में एक गाय बंधी मिली। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम नवाब (निवासी इब्राहिमपुर पथरी) बताया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गाय को कटान के लिए बेचा जाना था।।मुकदमा दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *