शाईन और यास्मीन पकड़ी गई नशीले पदार्थ,तराजू और पैसे ज़ेवर के साथ

Uttarakhand Crime: काली पन्नी में लपेटकर दो बहनों ने फेंक दिए 90 हजार रुपये, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा
उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में दो सगी बहनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आई बहनें पुलिस को देखकर सकपका गई और उन्होंने काली पन्नी में लपेट कर रखे हुए 90 हजार रुपये खाली प्लॉट में फेंक दिए। पुलिस को उनकी हरकतों पर शक हुआ तो उनसे पूछताछ की और काली पन्नी की जांच की जिसमें कई सारे जेवर और नकदी समेत चीजें निकलीं।

Uttarakhand Crime: काली पन्नी में लपेटकर दो बहनों ने फेंक दिए 90 हजार रुपये, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा
पुलिस गिरफ्त में आई बहनें पुलिस को देखकर सकपका गई थी

गदरपुर, 28 अगस्त: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में दो सगी बहनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आई बहनें पुलिस को देखकर सकपका गई और उन्होंने काली पन्नी में लपेट कर रखे हुए 90 हजार रुपये खाली प्लॉट में फेंक दिए।

पुलिस को उनकी हरकतों पर शक हुआ तो उनसे पूछताछ की और काली पन्नी की जांच की, जिसमें कई सारे जेवर और नकदी समेत चीजें निकलीं। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से 1.44 लाख रुपये, सोने के जेवरात व दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं और केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया है।

गिरफ्तारी के लिए आई थी पुलिस
क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह भंडारी ने सोमवार को थाने में मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित आरोपी शाइन की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष राजेश पांडे टीम के साथ शनिवार शाम करीब चार बजे करतारपुर रोड नंबर एक पर दबिश देने पहुंचे। शाइन पत्नी शाकिर उर्फ नकटा अपनी बहन यासमीन के घर के बाहर उसके साथ खड़ी थी। पुलिस को आता देख यासमीन और शाईन भागने लगे। दोनों बहनों ने अपने हाथों में पकड़ीं काली पॉलीथिन खाली प्लाट में फेंक दीं।

काले रंग की पॉलीथिन मिलीं ये चीजें

उप निरीक्षक कुसुम रावत पार्वती गोस्वामी ने आरोपियों को पकड़ लिया। पॉलीथिन के अंदर से 10.26 ग्राम स्मैक, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, 90 हजार रुपये और एक मोबाइल फोन मिला। यासमीन द्वारा फेंकी गई काले रंग की पॉलीथिन के अंदर से 8.02 ग्राम स्मैक, 54 हजार 400 रुपये, पीली धातु का एक हार, एक जोड़ी झुमके, छह अंगूठियां, एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

स्मैक की तस्करी के कई मुकदमे दर्ज

आरोपी महिलाओं ने बताया कि स्मैक शाहिद नाम के व्यक्ति से खरीदी कर नगर में बेचते हैं। इसी धंधे से पैसे व जेवर अर्जित किए हैं। पुलिस ने धारा 8/एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। शाईन ने अपने गिरोह के साथ मिलकर स्मैक के धंधे से काफी संपत्ति अर्जित की है, जिसके जब्तीकरण की कार्रवाई भी की जाएगी। शाईन के विरुद्ध उसके पति के साथ स्मैक की तस्करी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

टीम में ये रहे शामिल

गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष राजेश पांडे, पूरन सिंह तोमर, कुसुम रावत, एलआईयू प्रभारी रिजवान खान, पार्वती, संजीव कुमार, दर्शन सिंह, उमेश जोशी, इरशाद उल्ला, प्रकाश टम्टा शामिल थे। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। गैंगस्टर में वांछित पकड़ी गई शाईन काफी समय से स्मैक के धंधे में लिफ्त है। उस पर गदरपुर थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *