लव जिहाद को है पूरा तंत्र: धर्म छिपा दोस्ती, भेद खुला तो ब्लैकमेल, फैजान बंदी

 

Man Frauds Student
Udham Singh Nagar News: धर्म और पेशा छिपाकर की छात्रा से दोस्ती, भेद खुला तो करने लगा ब्लैकमेल

आरोपित पेंटर गिरफ्तार, मुजफ्फरनगर का रहने वाला है
रुद्रपुर। एक पेंटर ने धर्म छिपाकर छात्रा से दोस्ती करने के बाद आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए। जब युवक की हकीकत छात्रा को मालूम चली तो आरोपित ने दबाव में लेने के लिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। दो साल से छात्रा के लिए सिरदर्द बने युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि 20 सितंबर 2022 को एक व्यक्ति ने कोतवाली में केस दर्ज कराया था। बृहस्पतिवार को आरोपित फैजान निवासी बंस रेडी थाना छपार जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित ने रुद्रपुर की रहने वाली अपनी एक महिला मित्र से इस  छात्रा का नंबर लिया था। उसने खुद को राहुल बताकर छात्रा से दोस्ती की थी। पेंट का काम करने वाले फैजान ने खुद को कारोबारी बताया था।

फोन नंबर देने वाली साझा करती थी जानकारी

पुलिस के अनुसार फैजान को छात्रा को नंबर मुहैया कराने वाली महिला की भूमिका संदिग्ध है। महिला ने न सिर्फ नंबर मुहैया कराया बल्कि वह छात्रा के बारे में हर छोटी बड़ी जानकारी फैजान तक पहुंचाती थी। फैजान दिल्ली में पेंटर का काम करता है। यह सामने आया है कि फैजान और उसके दोस्त शौकिया तौर पर युवतियों से दोस्ती करने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। पुलिस इस कोण पर भी काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *