मोटोरोला ने लांच किया लेटेस्ट ‘हटके’मोटो 15 ई

मोटोरोला ने अपने लेटेस्ट “हटके” मोटो ई13 लांच किया
मोटो ई13 के साथ 10 हजार से कम कीमत वाले सेगमेंट में मचाई हलचल; 2जीबी/ 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज के साथ, लंबे समय तक चलने वाली 5000 एमएएच की बैटरी, इन्क्रेडिबली प्रीमियम डिज़ाइन, फ्लिपकार्ट और लीडिंग रिटेल स्टोर्स पर, मात्र 6,999 रुपये की कीमत से शुरू

• इस शानदार स्मार्टफोन को 15 फरवरी, दोपहर 12 बजे से ग्राहक मात्र रु. 6,999 रुपये की कीमत में फ्लिपकार्ट तथा लीडिंग रिटेल स्टोर्स से प्राप्त कर सकते हैं।
• जियो एक्सक्लूसिव के माध्यम से चुनने वाले उपभोक्ताओं को एक्सक्लूसिव फ्लैट 700 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिससे 2जीबी वैरिएंट की कीमत 6,299 रुपये तथा 4जीबी वैरिएंट की कीमत 7,299 रुपये हो जाती है
देहरादून, 8 फरवरी 2023: आज, मोटोरोला ने ई सीरीज फ्रैंचाइजी में अपने लेटेस्ट नवीनतम स्मार्टफोन मोटो ई13 को लॉन्च करने की घोषणा की। यह अपने आप में एक ऑल-इन-वन स्मार्टफोन है, जो कि 4जीबी रैम के साथ इस सेगमेंट में हलचल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसके साथ ही इसमें यूनिसॉक टी606 ऑक्टा कोर प्रोसेसर और 64जीबी का स्टोरेज शामिल है जो इसे एक मजबूत “हटके” परफॉरमेंस प्रदान करता है, इसके अलावा इसमें एक विशाल, लंबे समय तक चलने वाली 5000एमएएच की बैटरी भी शामिल है जो इसे 36 घंटे* से अधिक तक चला सकती है। यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआती कीमत (2जीबी +64जीबी) वैरिएंट के लिए 6,999 रुपये तथा 4जीबी+64जीबी वेरिएंट के लिए 7,999 रुपये से शुरू होती है।
मोटो ई13 हर हाल में एक शोस्टॉपर फोन है। इसका स्लीक, स्टाइलिश एवं प्रीमियम डिज़ाइन आपके ऑन-द-गो स्टाइल क्रेविंग को ध्यान में रखते हुए खूबसूरती के साथ बनाया गया है जिसमे 6.5 ” इंच की वाइब्रंट एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन स्मार्टफोन में और अधिक स्पार्क जोड़ती है।
इसके अलावा, मोटो ई13 आपको डॉल्बी एटमॉस® ऑडियो के साथ एक मल्टी डायमेंशनल ऑडियो-विज़ुअल एक्सपीरियंस भी प्रदान करता है। अब आप अपने पसंदीदा गीतों में इमोशंस के नए लेवल्स को पहले से भी कहीं अधिक डेप्थ, क्लैरिटी और डिटेल्स के साथ अनलॉक कर सकते हैं, जिससे आप अपने पसंदीदा कलाकारों के और करीब आ सकते हैं।

नई स्वदेशी भाषाओं का डिजिटल समावेश
पिछले दो वर्षों से, मोटोरोला और लेनोवो फाउंडेशन लुप्तप्राय भाषाओं (इनडेंजर लैंग्वेजेज) को डिजिटाइज़ और संरक्षित करने के लिए काम कर रहे हैं। आज तक, टीमों ने यह सुनिश्चित करने के लिए स्वदेशी समुदायों के साथ काम किया है कि काय्गैंग, निंगहाटू तथा चेरीके उन 90 से अधिक भाषाओं के हिस्से के रूप में पूरी तरह से सपोर्टेड हैं जो हम एंड्रॉइड के माध्यम से प्रदान करते हैं। आज मोटो ई13 के लॉन्च के साथ, हम यह घोषणा करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं कि यह डिवाइस कांगड़ी और कुवी को सपोर्ट करने वाली पहली डिवाइस होगी, जो कि भारत के क्षेत्रों की लुप्तप्राय स्वदेशी भाषाओं में से एक है। कुवी और कांगड़ी हमारी लुप्तप्राय स्वदेशी भाषाओं की डिजिटल समावेशन पहल का तीसरा चरण बनाएंगे। इस नवीनतम फेज के हिस्से के रूप में, टीम ने लोकल एक्सपर्ट्स, प्रोफेसरों और कम्युनिटीज के साथ मिलकर काम किया है ताकि पहली कुवी भाषा लेखन प्रणाली एवं कीबोर्ड और पूरी तरह से स्थानीयकृत कांगड़ी स्मार्टफोन यूजर इंटरफेस दिया जा सके।
यह नई भाषाएं नए मोटो ई13 में उपलब्ध होंगी। इसके साथ ही आगे बढ़ते हुए, एंड्रॉइड 13 में अपग्रेड किए गए हर मोटोरोला स्मार्टफोन में कांगड़ी भाषा एवं कुवी कीबोर्ड सपोर्ट भी उपलब्ध होगा। आने वाले हफ्तों में इस प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी के लिए बने रहें।
उपलब्धता:
ऐसा लुक चुनें जो आपको सूट करे क्योंकि मोटो ई13 अब तीन शानदार कलर्स – कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट में उपलब्ध है। स्मार्टफोन की बिक्री 15 फरवरी 2023 से फ्लिपकार्ट तथा मोटोरोला.इन पर शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *