महाराष्ट्र का रेड्डी निकला बंगाल का मुल्ला,लिव इन पार्टनर की हत्या कर भागा

MumbaiCrime West Bengal Man Murders Live In Partner In Mumbai For Insisting To Marry Him
बंगाल से आया मुल्ला, रवींद्र रेड्डी बन पालघर में 22 साल की युवती संग लिव इन में रहा, फिर हत्या कर भागा
महाराष्ट्र के पालघर में एक रवींद्र रेड्डी नाम का युवक रहने वाला। वह किराए के घर में युवती के साथ रह रहा था। बाद में सामने आया कि वह रवीेद्र रेड्डी नहीं, बल्कि मुस्लिम युवक मुल्ला था। उसे पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है। उसके ऊपर लिव इन पार्टनर की हत्या का आरोप लगा है।
मुंबई 30 मार्च 2024 : महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक 22 साल की महिला मृत मिली। इसका शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। महिला की हत्या का आरोप उसके लिव इन पार्टनर रवींद्र रेड्डी पर लगा। पुलिस ने आरोपित की तलाश की लेकिन वह भाग गया था। पुलिस की टीमें बनाई गईं और आखिर उसके लिव इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपित की पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना से गिरफ्तार किया है। खास बात है कि आरोपित का असली नाम रवींद्र रेड्डी नहीं बल्कि मिनाजुद्दीन अब्दुल अजीज मुल्ला था। पुलिस ने बताया कि आरोपित की लिव इन पार्टनर उसके साथ शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन वह उससे शादी नहीं करना चाहता था, इसलिए उसकी हत्या कर भाग गया था। उसे छिपने के लिए बंगाल ही सुरक्षित स्थान लगा, इसलिए वहां छिप गया था।

घटना 15 मार्च की है। पुलिस ने बताया कि पालघर जिले के दहानू शहर में किराए के एक कमरे में महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था। इस अपराध के बारे में जानकारी के बाद पुलिस ने जांच की।

मिनाजुद्दीन बना रवींद्र रेड्डी
पुलिस अधिकारी ने कहा कि लोगों ने बताया कि महिला के साथ एक जन रवींद्र रेड्डी रहता था। महिला की मौत के दिन से वह भागा हुआ है। पुलिस ने रवींद्र रेड्डी की तलाश की लेकिन वह मिनाजुद्दीन अब्दुल अजीज मुल्ला तक पहुंचे और पता चला कि मिनाजुद्दीन ही महिला के साथ रवींद्र रेड्डी बनकर रह रहा ता।

खुद को बताते थे पति-पत्नी
जिला पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा कि महिला, अनीशा बरस्ता खातून 15 मार्च को दहानू की एक चॉल में स्थित एक कमरे में मृत पाई गई थी, जहां वह अपने ‘लिव-इन पार्टनर’ के साथ रहती थी। लेकिन दोनों ने खुद का वहां पति-पत्नी बताया था। दोनों ने ही पुलिस को हिंदू नाम बताए थे।
बंगाल का रहने वाला है मुल्ला
पुलिस उपाधीक्षक (दहानू डिवीजन) अंकिता कंसे की अगुवाई में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी मुल्ला पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और उसने दहानू में किराये पर कमरा लेने के लिए अपना नाम रवींद्र रेड्डी रखा और यह दिखावा किया कि पीड़िता उसकी पत्नी है।

उन्होंने कहा कि यह अपराध तब सामने आया जब पड़ोसियों ने कमरे से दुर्गंध आने की शिकायत की और मालिक को सूचित किया। कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर मालिक ने दरवाजा खोला और उन्हें अंदर महिला का क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ मिला। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया।

ऐसे पकड़ा गया मुल्ला
आरोपितों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए दहानू पुलिस थाने की एक टीम को पश्चिम बंगाल भेजा गया था। उन्होंने कहा कि सात दिनों के लगातार प्रयासों के बाद, उन्होंने 22 मार्च की सुबह मुल्ला को पकड़ लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शिरसाट ने कहा कि आरोपी ने पीड़िता की हत्या इसलिए की क्योंकि वह उससे शादी करने की जिद कर रही थी। उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद पालघर की एक अदालत ने मुल्ला को 2 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *