महाजनसंपर्क अभियान में जोशी मिले क्षेत्रीय विशिष्ट जनों से

*फोटो: महा जनसंपर्क अभियान में विशिष्ट लोगों से मुलाकात करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी*

*फिल्म अवार्ड प्राप्त पूजा चौहान, प्रसिद्ध चिकित्सक डाक्टर एनएल अमोली, उन्नत किसान मनमोहन भारद्धाज एवं रिटायर्ड अधिकारी नरेश मधवाल से मिले मंत्री गणेश जोशी*

देहरादून 04 जून, भारतीय जनता पार्टी के महा जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम ‘संपर्क से समर्थन‘ में प्रदेश सरकार में मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र के श्रीदेव सुमन नगर मण्डल के सालावाला, डोभालवाला एवं विजय कालोनी में विशिष्ट व्यक्तियों से संपर्क किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के 9 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर 2024 के लिए उनका समर्थन मांगा।
संपर्क से समर्थन अभियान में मंत्री जोशी से उन्नत कृषक मनमोहन भारद्वाज ने कहा कि कृषि एवं औद्योनिक क्षेत्र में केन्द्र सरकार का सहयोग असाधारण है। उन्होंने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार ने मिलने वाले प्रत्येक सहयोग के लिए वह आभार प्रकट करते हैं।  भारद्वाज ने व्यंग्य भी किया  कि विपक्षी लोग कहते हैं कि हमारे काम नहीं हुए, और मैं कहता हॅू कि जब तक विपक्षी लोग यह न कहें कि अब हमें भी सरकार की ओर से सहयोग मिल गया है, तब तक मोदी जी को प्रधानमंत्री के पद पर ही रहना चाहिए। इसके बाद मंत्री ने प्रसिद्ध चिकित्सक डाक्टर एनएल अमोली, फिल्म अवार्ड प्राप्त पूजा चौहान और रिटायर्ड वन संरक्षक नरेश मधवाल से इस अभियान में सपंर्क किया और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार की उपलिब्धयों को उनके सम्मुख रखा।

भाजपा का दावा है कि संपर्क अभियान में इन सभी महानुभावों ने  कहा है कि हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार 2024 में पुनः बने। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के इस अभियान की सराहना की और कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता देश के लिए समर्पित होकर कार्य कर रहा है। अंत में सभी विशिष्टजनों ने मोदी सरकार के समर्थन के लिए टोल फ्री नम्बर 9090902024 में कॉल किया और पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन दिया।

इस दौरान मंत्री ने बताया कि महा जनसंपर्क अभियान में विशिष्ट लोगों से भेंट हुई और उन्हें मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत कराया। मंत्री ने बताया कि मोदी सरकार के किये गये कार्यो को लेकर लोग अत्यधिक उत्साहित हैं और सभी ने 2024 में मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया है। जोशी बोले कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता के बीच जा रहा है और सरकार की योजनाओं एवं क्षेत्र में हुए विकास से अवगत कराते हुए सबका समर्थन प्राप्त कर रहा है।
इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष प्रदीप रावत, महानगर महामंत्री सुरेन्द्र राणा, अभियान प्रभारी डाक्टर बबीता सहौत्रा, महामंत्री अंकित जोशी, आशीष थापा, पूर्व अध्यक्ष आरएस परिहार, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, भूपेन्द्र कठैत, मोहन बहुगुणा, युवा मोर्चा अध्यक्ष विनय गुप्ता सहित कई अन्य पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *