मस्जिद को गणेश जोशी के फर्जी लेटरहेड बना डाले?

› The Minister Called The Viral Letter Fake, Said – Conspiracy Is Happening Against Me
मस्जिद निर्माण के लिए मंत्री की सिफारिश का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल, बोले- मेरे विरुद्ध हो रहा षड्यंत्र

देहरादून 11 अगस्त। गत दिवस एक पत्र सोशल मीडिया पर जारी किया गया जिसमें कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की ओर से एमडीडीए के अधिकारी से मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी को मस्जिद के लिए एक प्लाट आवंटन करने का अनुरोध किया गया है। कैबिनेट मंत्री जोशी ने कहा है कि जिस वक्त का यह पत्र है उस समय वह ऐसा लैटरपैड उपयोग ही नहीं करते थे।
एमडीडीए की डालनवाला काॅलोनी में मस्जिद निर्माण के लिए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की सिफारिश का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब मंत्री ने अपना पक्ष रखा है। मंत्री जोशी ने कहा कि उनके नाम से फर्जी पत्र वायरल किया जा रहा है। उन्होंने एमडीडीए उपाध्यक्ष को पत्र की जांच कराकर रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दिए हैं।

मंत्री ने बृहस्पतिवार को दिल्ली के उत्तराखंड भवन में प्रेसवार्ता कर कहा कि उनके साथ षड्यंत्र किया जा रहा है। दरअसल बीते रोज एक पत्र सोशल मीडिया पर जारी किया गया जिसमें कैबिनेट मंत्री जोशी की ओर से एमडीडीए के अधिकारी से मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी को प्लाट आवंटन करने का अनुरोध किया गया है।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जिस वक्त का यह पत्र है उस समय वह ऐसा लैटरपैड उपयोग ही नहीं करते थे। मंत्री ने कहा कि मैं मस्जिद निर्माण जैसा कोई काम नहीं कर सकता। यह मेरी छवि को खराब करने को किया गया है।

यह पत्र 2009 का बताया जा रहा है, तब वह राजपुर क्षेत्र से विधायक थे और उत्तराखंड सरकार का प्रतीक चिह्न नहीं प्रयोग कर सकते थे। तब वह विधानसभा से जारी सदस्य, विधानसभा उत्तराखंड का क्रमांक पत्र प्रयोग करते थे। उन्होंने कहा कि इस मामले से भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री को अवगत करा दिया है। रिपोर्ट दर्ज कराकर कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *