बिश्नोई गैंग फैला रहा आईएसआई और खालिस्तानियों की मदद से आतंक

Karni Sena Sukhdev Gogamedi Murder By Lawrence Gang Is Shocking
अब करणी सेना के गोगामेड़ी को मार डाला! बिश्नोई गैंग को कहां से मिल रही है इतनी ताकत?

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को दिन दहाड़े उनके घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया गया है और इस हत्या की जिम्मेदारी भी ली है बिश्नोई गैंग ने। आखिर लॉरेंस गैंग कैसे इतना ताकतवर हो गया है? कौन है जो बिश्नोई गैंग की मदद इन हत्याओं में कर रहा है?
मुख्य बिंदु
करणी सेना के गोगामेड़ी की हत्या के पीछे भी लॉरेंस गैंग
कौन है जो बिश्नोई गैंग की कर रहा है इतनी मदद?
एक के बाद एक कई पॉवरफुल लोगों की हत्या कैसे?
‘राम-राम सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसल, गोल्डी बरार, भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं। यह हत्या हमने करवाई है। भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था, उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था’।

गोगामेड़ी की हत्या, बिश्नोई गैंग का हाथ!

करणी सेना के प्रमुख सुखदेव गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर के अंदर घुसकर हत्या कर दी गई। ताबड़तोड़ 17 बार गोलियों से उन्हें भून डाला गया और फिर कुछ ही देर में आ गया वही पुराने अंदाज का बिश्नोई गैंग का मैसेज। सोशल मीडिया के जरिए अपने पुराने अंदाज में इस गैंग ने सुखदेव गोगामेड़ी हत्या की जिम्मेदारी ले डाली। इस बार ये जिम्मेदारी ली रोहित गोदारा ने। रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है और लॉरेंस गैंग के लिए काम करता है। गोदारा पर 32 से ज्यादा मामले दर्ज है। कुछ समय पहले गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या में भी गोदारा का नाम सामने आया था।

पुराने अंदाज में ली हत्या की जिम्मेदारी

खैर रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली तो इसमें कुछ भी नया नहीं है। बिश्नोई गैंग सालों से इसी तरह हत्या के बाद सोशल मीडिया के जरिए हत्या की बात कबूल करता है। मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को पिछले साल गोलियों से भून डाला गया। अभी पुलिस जांच ही कर रही थी कि बिश्नोई गैंग के ही एक गैंगस्टर गोल्ड बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ले ली। गोल्डी बराड़ कनाडा में रहता है और वही सात समंदर पार से उसने हत्या की बात कबलू की।

एक के बाद एक पावरफुल लोगों की हत्या!

इसी तरह तिहाड़ जेल के अंदर गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या की गई। जेल के पहरे के बीच दूसरी सेल में बंद कैदियों ने बेरहमी से 107 बार टिल्लू ताजपुरिया को गोंद डाला।जेल के अंदर ही हथियार बनाए गए। हत्या के बाद एक फिर गोल्डी बराड़ का सोशल मीडिया पर संदेश वायरल हुआ। गोल्डी बराड़ ने कहा बिश्नोई गैंग हत्या की जिम्मेदारी लेता है। इस पोस्ट में लिखा गया कि जितेंद्र गोगी की हत्या की जिम्मेदारी टिल्लू ने ली थी, जो शुरू से ही हमारा दुश्मन था। आज इसकी हत्या कर योगेश और तीतर ने तीतर ने सभी भाइयों का सिर ऊंचा कर दिया है। बराड़ ने फेसबुक पर आगे लिखा, ‘गोगी कत्ल में जो भी शामिल थे, सभी कुत्ते की मौत मरेंगे.’।

बिश्नोई गैंग कैसे बन गया है इतना ताकतवर?

सोचिए ये गैंग एक के बाद एक हत्या किए जा रहा है। पिछले कुछ सालों में गैंग इतना ताकतवर बन गया है सिद्धू मूसेवाला जैसे बड़े सिंगर की हत्या कर डाली, तिहाड़ जेल की सुरक्षा के बीच अपने दुश्मन को मौत के घाट उतार दिया और अब करणी सेना के गोगामेड़ी की भी हत्या कर दी। आखिर कैसे ये सब हो रहा है। कैसे बिश्नोई गैंग इतना ताकतवर बनता जा रहा है।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का साथ

हम आपको बता दें बिश्नोई गैंग के पास पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का साथ है। पाकिस्तान से ही बिश्नोई गैंग को आधुनिक हथियारों की सप्लाई होती है। बिश्नोई गैंग के कई गैंगस्टर्स कनाडा और दूसरे देशों में बैठे हुए हैं। वही बैठकर ये गैंगस्टर आईएसआई से संबंध रखते हैं। आईएसआई का मकसद है देश में दहशत फैलाना और वो इस गैंग के बदौलत इस काम को अंजाम दे रहे हैं।

खालिस्तानियों का बिश्नोई गैंग को मिला साथ

इसके अलावा लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संबंध खालिस्तानियों से भी कई बार सामने आए हैं। पंजाब में कट्टरपंथी अपना खौफ कायम करना चाहते हैं और इस काम में ये गैंग इनके काफी काम आता है। लॉरेंस गैंग को फंडिंग करना, पंजाब के लड़कों को बहकाकर गैंग में शामिल करवाना ये सब काम खालिस्तानी समर्थक इस गैंग के लिए अंजाम देते हैं। लॉरेंस गैंग पिछले कुछ सालों में देश का सबसे बड़ा और खतरनाक गैंग बन चुका है। इस गैंग के कई गैंगस्टर्स एनआईए की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *