नशेड़ी निकिता ने बोला झूठ कि फैजान से दोस्ती पता है मां को

शराब के नशे में निकिता, साथ में फैजान, बैरिकेट तोड़ कर भागी गाड़ी… पुलिस से कहा – दोस्त है, घर वाले जानते हैं: लोगों को याद आए ’35 टुकड़े

उत्तराखंड देहरादून निकिता फैजान
निकिता और फैजान (फोटो साभार: इंडिया क्राइम का फेसबुक पेज)

उत्तराखंड के देहरादून में पुलिस ने सोमवार (27 नवंबर, 2022) को शराब पीकर गाड़ी चलाने और बैरिकेड तोड़कर भागने के आरोप में निकिता नामक एक युवती और उसके दोस्त फैजान से पूछताछ करने के बाद ड्रिंक एंड ड्राइव के आरोप में चालान किया है। पुलिस की इस कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, बैरिकेड तोड़कर भागने के बाद जब देहरादून पुलिस निकिता और फैजान से पूछताछ कर रही थी, उस वक्त ‘इंडिया क्राइम’ नामक फेसबुक पेज ने इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो को लाइव किया था। वीडियो बना रहे व्यक्ति को पूरे घटनाक्रम को विस्तार से बताते हुए सुना जा सकता है।

इस दौरान, देहरादून वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर एक पुलिसकर्मी से लड़की (निकिता) के घर वालों को फोन कर इस पूरी घटना की जानकारी देने को कहते हैं। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा, “बाद में ये लोग तमाशा करेंगे कि हमारी लड़की को भगा ले गया।” वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुंवर के कहने पर पुलिसकर्मी निकिता से उसके घरवालों को नंबर लेकर, शराब पीकर बैरिकेड तोड़ने के बारे में बताते हुए दिखता है। इस पर लड़की कहती है, मेरे घरवाले फैजान को जानते हैं।

हालाँकि, इसके बाद फोन पर बात कर रही युवती की माँ ने कहा कि वह फैजान को नहीं जानती हैं। इस पर निकिता ने पुलिसकर्मी के हाथ से फोन लेकर पूछा कि मम्मी आप फैजान को नहीं जानतीं? इसके तुरंत बाद निकिता फिर बोलती है दोस्त है मेरा। इसके बाद, पुलिसकर्मी निकिता की माँ से पूछता है कि यहाँ कोई भी उसका गार्जियन है कि नहीं, इस पर ‘नहीं’ का जवाब मिलने के बाद पुलिस  कार्रवाई करने की बात कहती है। साथ ही, दोनों ही आरोपित फैजान और निकिता का मेडिकल कराने को कहा जाता है।

वीडियो में ही, इस पूरे घटनाक्रम पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून दलीप सिंह कुंवर कहते हैं कि लड़की हिंदू है और लड़का मुस्लिम (दूसरी कम्युनिटी का) है। लड़की की माँ से हुई बातचीत देखकर ऐसा लगता है कि फैजान के संबंध लड़की के परिवार से नहीं हैं। दोनों का मेडिकल कराकर कार्रवाई की जाएगी।

एक बातचीत में इंडिया क्राइम पेज चलाने वाले कपिल भाटिया ने बताया है कि निकिता और फैजान को देहरादून पुलिस ने पकड़ा है। इसमें फैजान शराब के नशे में झूम रहा था। पुलिस ने ड्रिंक एंड ड्राइव के आरोप में चालान किया है।

शराब पीकर गाड़ी चलाने तथा लड़की के हिंदू और लड़के के मुस्लिम होने पर इंडिया क्राइम के फेसबुक पर कई तरह के कमेंट्स सामने आए हैं। कन्नू जोशी लाइव नामक फेसबुक यूजर ने अपने कमेंट में कहा “35 टुकड़े याद दिलाओ इनको।”

एक अन्य यूजर मनजीत साजवान ने लिखा, “इसके घरवालों को जल्द से जल्द एक फ्रिज की व्यवस्था करनी चाहिए।”

 

रघुवर राणा ने कमेंट कर कहा, “इन लड़कियों को अभी भी सबक नहीं मिला है। गुड वर्क सर।”

वहीं, नीरज थापियाल ने लिखा, “इसके भी टुकड़े होने वाले हैं।”

राम भक्त ठाकुर ने लिखा, “लड़की के माता पिता से हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूँ कि इसको संभाल लो। वरना 35 में ही मिलेगी। क्योंकि ये शांति दूत किसी के नहीं।”

ऊषा चौहान ने कमेंट करते हुए कहा, “ऐसी कार्यवाही होती रहे तो दुबारा कोई ऐसी हरकत नहीं करेगा, सोचने पर मजबूर होगा।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *