द कश्मीर फाइल्स: चर्चा सर्वाधिक अनुपम खेर की,फीस सबसे ज्यादा डेढ़ करोड़ मिथुन चक्रवर्ती की

बंपर कमाई कर रही The Kashmir Files के सितारों की फीस कितनी? इस एक्टर को मिला सबसे ज्यादा अमाउंट

नई दिल्ली, 23 मार्च 2021।साल 2022 की मास एंटरटेनर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई ने सभी को हैरान किया है. कम बजट में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ सफलता का ऐसा स्वाद चखेगी, ये किसी ने सोचा नहीं होगा. फिल्म जल्द 200 करोड़ में एंट्री करने वाली है. सुपर सक्सेसफुल रही फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के कलेक्शन के बारे में तो आप जानते ही हैं. लेकिन क्या आप इस फिल्म की स्टारकास्ट की फीस से अवेयर हैं? नहीं ना. टेंशन की कोई बात नहीं, इस रिपोर्ट में हम ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सितारों की फीस का खुलासा कर रहे हैं.

अनुपम खेर

कश्मीरी पंडितों के दर्द को बेहतर तरीके से वो ही शख्स बयां कर सकता है, जिसने इसे दर्द को झेला हो. फिल्म के लिए कश्मीरी पंडित अनुपम खेर से बेहतर कास्टिंग नहीं हो सकती थी. मूवी में वे पुष्कर नाथ पंडित के रोल में दिखे. उन्होंने अपने इस रोल को जीवंत कर दिया. खबरें हैं कि अनुपम खेर ने इस रोल के लिए 1 करोड़ फीस ली.

विवेक अग्निहोत्री- पल्लवी जोशी

द कश्मीर फाइल्स जैसी ऐतिहासिक फिल्म बनाने वाले विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ फीस ली. विवेक इसके हकदार भी हैं. जिस तरीके से उन्होंने कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाया है, उनके डायरेक्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है.

पल्लवी जोशी

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने अहम रोल प्ले किया है. वे राधिका मेनन की भूमिका में दिखीं. इस रोल के लिए पल्लवी के 50-70 लाख चार्ज किए जाने की अटकलें हैं.

दर्शन कुमार

एक्टर दर्शन कुमार ने कृष्णा पंडित का रोल निभाया है. उनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है. चर्चा है कि इस रोल के लिए दर्शन कुमार ने 45 लाख चार्ज किए हैं.

मिथुन चक्रवर्ती

डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती ने द कश्मीर फाइल्स में IAS ब्रह्म दत्त का रोल निभाया. खबरें हैं कि मिथुन चक्रवर्ती ने इसके लिए 1.5 करोड़ फीस ली.

पुनीत इस्सर

पुनीत इस्सर ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स में DGP हरि Narain का रोल प्ले किया है. खबरें हैं कि इस रोल के लिए पुनीत इस्सर ने 50 लाख फीस ली है.

मृणाल कुलकर्णी

मूवी में मृणाल कुलकर्णी ने लक्ष्मी दत्त का रोल प्ले किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस अहम किरदार के लिए मृणाल ने 50 लाख लिए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *