दिल्ली आईआईटी में छात्रा वाशरूम में बन रहे थे नंगे वीडियो

Delhi Iit Dirty Game Of Making Nude Videos In Girls Washroom
दिल्ली IIT में हो रहा थी ‘गंदी बात’… वॉशरूम में क्यों बनाए जा रहे थे लड़कियों के न्यूड वीडियो?

दिल्ली आईआईटी जिसे देश के टॉप मोस्ट इंस्टीट्यूट में से एक माना जाता है वहां चल रहा था एक डर्टी गेम। लड़कियों के वॉशरूम में बनाए जा रहे थे न्यू़ड वीडियो। आखिर क्या है पूरा मामला? कौन था जो लड़कियों के वीडियो बना रहा था चलिए जानते हैं।
मुख्य बिंदु
दिल्ली के आईआईटी संस्थान में डर्टी गेम
वाशरुम में बनाए जा रहे थे लड़कियों के वीडियो
कई लड़कियों के न्यूड वीडियो रिकॉर्ड किए गए
नई दिल्ली 09 अक्टूबर। दिल्ली का आईआईटी जहां पढ़ाई करना किसी के लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है। देश के चंद गिने चुने शिक्षण संस्थानों में आता है दिल्ली IIT का नाम, लेकिन इन दिनों इस संस्थान में एक ऐसी चौंकाने वाली खबर आ रही जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाए। हमेशा अपनी पढ़ाई रिजल्ट और दूसरे अच्छे कामों के लिए न्यूज बना आईआईटी फिलहाल अश्लील वीडियो को लेकर चर्चा में है।

दिल्ली IIT में छात्राओं के न्यूड वीडियो बनाए गए

आईआईटी में कुछ लड़कियों के वॉशरूम में न्यूड वीडियो बनाए गए। देश के सबसे संस्थान के महिला वॉशरूम में वो हुआ जिसका कल्पना से भी डर लगता है। लड़कियां नॉर्मल तरीके से वॉशरूम का इस्तेमाल का कर रही थी, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि कोई उनके साथ गंदा खेल खेल रहा है। एक दो नहीं 4-5 छात्राओं के न्यूड वीडियो बना लिए गए। इसी बीच लड़कियों को शक हुआ। शक कॉलेज के स्वीपर पर।

वॉशरूम में हो रही थी रिकॉर्डिंग

दरअसल वॉशरूम साफ करने के बहाने स्वीपर गर्ल्स वॉशरूम में आता और फिर अंदर के वीडियो बनाता। लड़कियों को उसकी हरकतों पर शक हुआ तो उन्होंने कॉलेज प्रशासन से शिकायत की। पुलिस में भी शिकायत दर्ज की गई तो स्वीपर की काली करतूत सामने आई। आईआईटी की कई छात्राओं के वो न्यूड वीडियो बना चुका था। पुलिस को उसके पास से सारे वीडियो बरामद हो गए हैं। स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया गया है और वो फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।

पहले भी कई संस्थानों में हुई ऐसी घटनाएं

सोचिए इस शख्स की हिम्मत, देश के सबसे बड़े संस्थान में ये इस तरह काली करतूत को अंजाम दे रहा था। आईआईटी के अलावा पहले भी कई संस्थानों में इस तरह के अश्लील वीडियो बनाने के मामले सामने आए हैं। कुछ समय पहले बैंगलोर के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान में कुछ लड़कियां ने ही दूसरी लड़कियों के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए। मामला सामने आया तो पता चला कि वो लड़कियां दूसरे धर्म की थी और अपने कुछ मेल फ्रेंड्स के कहने पर ऐसी हरकतें कर रही थी। वॉशरूम में उन्होंने कैमरा फिट किया हुआ था और कई लड़कियों के वीडियो अपने दोस्तों तक पहुंचा चुकी थीं। इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था और लोगों ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था।

चंडीगढ़ में 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो हुए थे वायरल

इसी तरह पिछले साल चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में भी एक रैकेट सामने आया था। चंडीगढ़ के हॉस्टल में गर्ल वॉशरूम में करीब 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो वायरल हुए थे। पता चला था कि कॉलेज में एमबीए कर रही एक लड़की ने ये वीडियो बनाए थे। ये लड़की गर्ल हॉस्टेल से लड़कियों के न्यूड वीडियो बनाकर शिमला में अपने बॉयफ्रेंड को भेज रही थी।

लड़कियों को बेहद सतर्क रहने की है जरूरत

वॉशरूम में वीडियो बनाने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। ये गंदी मानसिकता या हवस लड़कियों के लिए मुसीबत का बड़ा सबब बन सकती है और इसलिए जरूरी है कि पब्लिक प्लेसेस में या फिर ऑफिस, हॉस्टेल, कॉलेज के वॉशरूम इस्तेमाल करते समय पूरी तरह से सतर्क रहे। आपने आसपास चेक कर ले कि कोई संदिग्ध चीज तो नहीं लगी हुई। अगर किसी पर शक होता है तो तुरंत इस बात की शिकायत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *