राशिद ने शक में प्रेमिका का गला घोट शव लगाया ठिकाने

राशिद ने प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या,शव सूटकेस में डालकर लगाया ठिकाने, हत्या का बताया चाल-चलन पर शंकाBoyfriend Rashid arrested for Murdered Girlfried
देहरादून पुलिस ने लापता लड़की का शव जंगल में सूटकेस से बरामद किया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित युवती का प्रेमी है,जिसने अवैध संबंधों के शक पर युवती की हत्या कर दी थी.

देहरादून 31 मार्च 2024.कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने हरिद्वार की लापता युवती के मामले का अनावरण करते हुए प्रेमी को संस्कृति विहार कॉलोनी से अरेस्ट किया है. प्रेमी ने अवैध संबंधों के शक के चलते प्रेमिका की हत्या की थी. आरोपित ने प्रेमिका का शव सूटकेस में बंद कर आशारोड़ी से आगे सुनसान जंगल में ठिकाने लगाया था.आरोपित की बताई जगह से सूटकेस से युवती का सड़ा-गला शव पुलिस ने ढूंढ लिया है.पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा है.

29 जनवरी 2024 को हरिद्वार निवासी युवती के पिता ने अपनी 24 वर्षीय बेटी के लापता होने के संबंध में कोतवाली पटेल नगर में शिकायत लिखाई थी. पिता के अनुसार,उनकी बेटी देहरादून में संस्कृति विहार कॉलोनी में रहकर ब्यूटी पार्लर का काम करती थी.लेकिन बेटी 26 दिसंबर 2023 से लापता है.बेटी से संपर्क करने और ढूंढने का काफी प्रयास किया. लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली.पुलिस ने पिता की लिखित शिकायत पर युवती के गायब होने की रपट लिख छानबीन शुरू की.

पुलिस ने ऐसे किया घटना का अनावरण: युवती की बरामदगी के लिए कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने टीम का गठन किया. गठित टीम को लापता की तलाश और खोजबीन के दौरान पता चला कि गायब युवती देहरादून में संस्कृति लोक कॉलोनी में राशिद नाम के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. जो युवती के लापता होने के बाद से ही देहरादून से भागा हुआ है. पुलिस ने राशिद की तलाश शुरू की. इस बीच पुलिस को 30 मार्च 2024 को भेदिये से सूचना मिली कि राशिद संस्कृति विहार कॉलोनी में अपने किराये के कमरे के आसपास घूम रहा है। संभव है कि कमरे से अपना सामान लेने के लिए देहरादून आया है.

इस पर पुलिस ने तुरंत एक्शन ले संस्कृति विहार कॉलोनी पहुंचकर राशिद को क्षेत्र से पकड़ लिया और लापता युवती के बारे में पूछताछ शुरू की.हालांकि,राशिद ने युवती के बारे में कोई भी जानकारी न होने की बात कही. मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने कठोरता से पूछा तो राशिद ने अपनी कहानी सुना दी.

पुलिस ने ढूंढा शव : राशिद ने बताया कि 27 दिसंबर 2023 को युवती की गला दबाकर हत्या की और शव सूटकेस में बंद कर आशारोड़ी से आगे जंगल में ठिकाने लगाया है. पुलिस राशिद की पुष्टि पर आशारोड़ी से करीब 5-6 किलोमीटर सहारनपुर की ओर सड़क किनारे खाई के पास पड़े एक सूटकेस के अंदर से युवती का शव सड़ी-गली अवस्था में ढूंढ निकाला.

प्रेमी राशिद को था प्रेमिका पर संदेह: पुलिस ने आरोपित राशिद के हवाले से बताया कि आरोपित राशिद अपने गांव बागोवाली, मुजफ्फरनगर में मैकेनिक का काम करता था. साल 2017-18 में उसकी पहचान मोबाइल के माध्यम से युवती से हुई. उसके बाद से ही वे लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे. सितंबर 2023 में वह युवती से मिलने देहरादून आया और उसके बाद संस्कृति लोक कॉलोनी,आईएसबीटी के पास एक कमरा किराये पर लेकर युवती के साथ रहने लगा. युवती से उसके काम के बारे में पूछने पर उसने पार्लर में काम करना बताया था. लेकिन पार्लर का पता पूछने पर वो हमेशा टाल देती थी. युवती हमेशा रात में देरी से और कई बार अगले दिन सुबह कमरे पर आती थी.वजह पूछने पर हमेशा टाल देती थी. आरोपित को शक था कि युवती किसी प्रकार के गलत कामों में शामिल है.

राशिद ने बताया कि 26 दिसंबर 2023 को वह देर रात तक कमरे में युवती का इंतजार करता रहा.लेकिन युवती 27 दिसंबर 2023 की सुबह करीब 2 बजे कमरे में आई.इसे लेकर आरोपित का युवती से झगड़ा हो गया. देरी से आने की वजह पूछने पर युवती ने उसे अपने काम से काम रखने और उस पर नजर न रखने की बात कही. साथ ही राशिद को थप्पड़ भी मारा. गुस्से में राशिद ने युवती का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

प्रेमिका का शव लगाया ठिकाने: घटना के बाद अगले दिन राशिद युवती की स्कूटी लेकर पटेल नगर लालपुल की तरफ गया.जहां उसने युवती के एटीएम कार्ड से 17 हजार रुपये कैश निकाले और उसके बाद लालपुर स्थित विशाल मेगा मार्ट से एक लाल रंग का बड़ा सूटकेस और मुस्कान चौक पर हार्डवेयर की दुकान से रस्सी खरीदी. अपने कमरे पर वापस आकर राशिद ने युवती का शव सूटकेस में बंद किया और दोपहर के समय सूटकेस युवती की स्कूटी की पिछली सीट पर बांधकर आशारोड़ी के आगे सुनसान जंगल में एक खाई में फेंक दिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि आरोपित राशिद पकड़े जाने के डर से युवती की स्कूटी लेकर अपने गांव बागोवाली मुजफ्फरनगर चला गया. कुछ दिन वहां रहने के बाद अपनी बहन के घर कलाआम रोड विद्यानंद कॉलोनी पानीपत चला गया. वहां आरोपित पिकअप गाड़ी में हेल्पर का काम कर रहा था. राशिद 30 मार्च 2024 की रात संस्कृति लोक कॉलोनी के किराये के कमरे से अपना सामान लेने देहरादून आया.पूछताछ में आरोपित ने मृतका की स्कूटी, मोबाइल और एटीएम कार्ड अपनी बहन के घर कलाआम रोड विद्यानंद कॉलोनी पानीपत में रखा बताया.

TAGGED: LIVE IN RELATIONSHIP GIRL BODY FOUND IN SUITCASE IN FOREST
PACKED IN SUITCASE BODY OF MISSING GIRL RECOVERED
RASHID MURDERED HIS GIRLFRIEND
BOYFRIEND ARRESTED FOR LOVER KILLED
BOYFRIEND MURDERED GIRLFRIEND

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *