हेट स्पीच में वांछित जतिन उर्फ खाटू पर 25 हजार का ईनाम

Hate Speech के आरोपित पर 25 हजार का इनाम घोषित, इंटरनेट मीडिया पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

जतिन उर्फ खाटू निवासी जट बहादरपुर थाना पथरी जिला हरिद्वार का निवासी है। उसके खिलाफ दून के राजपुर वसंत और हरिद्वार के रानीपुर थाने में हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं। आरोप है कि हाल में उसने इंटरनेट मीडिया पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए संदेश जारी किया। साइबर सेल की इंटरनेट मीडिया टीम ने इसे देखा

Hate Speech के आरोपित पर 25 हजार का इनाम घोषित, इंटरनेट मीडिया पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी
दून के राजपुर, वसंत विहार और हरिद्वार के रानीपुर थाने में हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज
देहरादून 12 अप्रैल 2024 : इंटरनेट मीडिया पर पर गढ़वाली समुदाय के लोगों को गाली देने वाले आरोपित पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोपित के खिलाफ बीते नौ अप्रैल को शहर कोतवाली में इसे लेकर केस दर्ज किया गया है।

जतिन उर्फ खाटू निवासी जट बहादरपुर थाना पथरी जिला हरिद्वार का निवासी है। उसके खिलाफ दून के राजपुर, वसंत और हरिद्वार के रानीपुर थाने में हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं।

आरोप है कि हाल में उसने इंटरनेट मीडिया पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए संदेश जारी किया। साइबर सेल की इंटरनेट मीडिया टीम ने इसे देखा। इसके बाद महिला दारोगा निर्मल भट्ट की ओर से आरोपित के खिलाफ शहर कोतवाली में हेट स्पीच को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है।

तलाश में वह अपने पतों पर नहीं मिला। गिरफ्तारी के लिए अब उस पर इनाम घोषित कर दिया गया है। इंटरनेट मीडिया पर आरोपित की पिस्टल लहराने की वीडियो भी प्रसारित हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *