लव जिहाद:51साल का शादीशुदा नबी ने 20 साल की बेसहारा लालच दे फंसाई,रेप, धर्मांतरण,

Raipur 20 Year Old Girl Raped And Tortured By 51 Year Old Man In Love Jihad Case

20 साल की लड़की 51 साल का अधेड़ और फिर… रायपुर की लव जिहाद की ये दर्दनाक कहानी रोंगटे खड़े कर देगी

छत्तीसगढ़ के रायपुर में झूठ फरेब और टॉर्चर की एक खौफनाक कहानी सामने आई है। 20 साल की एक लड़की ने 51 साल के मौहम्मद जोनर गनई के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज करवाया है। इस लड़की के मुताबिक ये अधेड़ इसके साथ लंबे समय शारीरिक संबंध बनाता रहा और जबरदस्ती अबॉर्शन भी करवाया।
मुख्य बिंदु

20 साल की लड़की के साथ टॉर्चर की कहानी

51 साल का गनई शादी के नाम पर करता रहा रेप

लव जिहाद का ये केस आपके रोंगटे खड़े कर देगा

रायपुर 19सितंबर। ‘शादी के नाम पर उसने मेरे साथ रेप किया और फिर वो शोषण करता ही चला गया। वो यातनाएं देता, मारता पीटता यहां तक कि मेरा अबॉर्शन भी करवा दिया गया’… ये आरोप है 20 साल की एक लड़की के और ये आरोप लगे 51 साल के एक अधेड़ पर। वो पहले से शादीशुदा, लेकिन 20 साल की लड़की को उसने अपने झांसे में ले लिया और फिर शुरू हुई रेप, टॉर्चर और मारपीट की कहानी।

20 साल की लड़की के साथ लव जिहाद

51 साल का नबी आलम खान छत्तीसगढ़ के रायपुर में ग्रिल बनाने का काम करता है। पिछले साल नबी खान की मुलाकात 20 साल की एक लड़की से हुई। ये लड़की रायपुर में ही ब्यूटीशियन का काम करती है। माता-पिता दुर्ग में रहते हैं और ये लड़की किराए का मकान लेकर रायपुर संतोषपुरी इलाके में रह रही थी। आलम खान ने इस लड़की को अपने साथ काम करने का झांसा दिया। ये लड़की से काफी समय तक चैट करता रहा और फिर ज्यादा पैसे देकर अपने साथ काम करने के लिए राजी कर लिया।

लड़की से शादी के नाम पर बनाएं शारीरिक संबंध

काम के दौरान ही 51 साल के आलम खान ने इस लड़की का रेप किया। एक बार रेप का सिलसिला शुरू हुआ तो बस चलता ही रहा। लड़की ने विरोध किया तो इसने शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए। ये लड़की को बोलता रहा कि ये उससे शादी करेगा। कई महीनों तक ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा। इसने लड़की को एक घर किराए पर लेकर दिया और जब इसका मन करता लड़की के साथ संबंध बनाता। जब भी वो शादी बात करती बस टालता जाता।

कई महीनों तक लड़की को किया टॉर्चर

अपने परिवार से दूर होने की वजह से ये लड़की दलदल में फंसती जा रही थी और इसका फायदा उठा रहा था गनई। इसी दौरान इस नबी खान ने लड़की का नाम भी बदल दिया। हिंदू लड़की ये तरन्नुम कहकर बुलाने लगा। अब लड़की आलम खान के बच्चे की मां बनने वाली थी। बस ये बात इस शख्स को परेशान करने लगी। इसने लड़की के साथ मारपीट शुरू कर दी। अब कहानी में आलम खान की पत्नी और उसके बच्चे भी शामिल हो गए थे।

लड़की का अबॉर्शन भी करवाया गया

दरअसल गनई पहले से शादीशुदा था, लेकिन अपनी हवस मिटाने को ये 20 साल की इस लड़की को गुमराह कर रहा था। गनई की पत्नी ने भी इस लड़की को यातनाएं देनी शुरू की। इन्होंने इस लड़की का सबसे पहले अबॉर्शन करवाया और फिर लड़की के साथ मारपीट करते रहे। कई महीनों तक ये सिलसिला ऐसे ही चला। लड़की डर के मारे किसी को कुछ नहीं बता पा रही थी। उसे डर था कि परिवार वाले उसका साथ नहीं देंगे, लेकिन इनकी यातनाएं बढ़ती जा रही थी।

आरोपित गिरफ्तार

आखिरकार जब इस लड़की से और बर्दाश्त नहीं हुआ तो इसने पुलिस की मदद ली। इसने आलम खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच शुरू की और गनई गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने लव जिहाद केस फाइल किया है। गनई के मोबाइल में लड़की का नाम तरन्नुम लिखा हुआ था। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *