माला राज्यलक्ष्मी ने कानूनी प्रक्रिया सशक्तिकरण को मांगे वोट

देहरादून 13  अप्रैल 2024 । जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत देहरादून में बार एसोसिएशन अध्यक्ष राजीव शर्मा की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें टिहरी लोकसभा के प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह  ने सभी पदाधिकारियों, अधिवक्ता गणों और बुद्धिजीवियों को संबोधित करते हुए माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि आज मैं लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व के उपलक्ष्य में आप सभी के बीच में उपस्थित हूँ।

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में देश ने विभिन्न क्षेत्रों में नए आयाम स्थापित किए हैं जिनमें कानून व्यवस्था में भी अनेक प्रकार के बदलाव सम्मिलित हैं।

केंद्र की मोदी सरकार ने सामान्य जन के हित में अनेक पुराने, ब्रिटिश दौर के कानूनों में महत्वपूर्ण संशोधन किए हैंं।

कुछ नए तरह के अपराधों के लिए नए कानून बनाये है। जो आज के दौर में समाज हित के लिए महत्वपूर्ण है ।

उन्होंने कहा कि आप सभी कानूनविदों को यह अच्छी तरह पता है कि मोदी जी ने देश की कानूनी प्रक्रियाएं मजबूत बनाने को निरंतर ऐतिहासिक कार्य किये है।

इसके साथ ही अनेक तरह के केंद्रीय योजनाओं के माध्यम से सामान्य जन का जीवन लगातार सहज और सरल बनाया जा रहा है।
देश की सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा और सीमाओं की सुरक्षा में देश पूर्ण रूप से सक्षम और आत्मनिर्भर है।
अब किसी भी प्रकार की आतंकी घटनाओं का डर देशवासियों को नहीं सताता। महिलाओं के जीवन स्तर में भी अभूतपूर्व सुधार हुआ है।

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिला ने सभी अधिवक्ताओं का स्वागत-अभिनंदन करते हुए कहा कि देश में सहज, सरल एवं त्वरित न्याय व्यवस्था के लिए मोदी सरकार लगातार कार्य कर रही हैं।
आप सभी से विशेष आग्रह है कि एक बार फिर मोदी सरकार को सशक्त बनाने के लिए, राष्ट्र निर्माण के लिए, बार एसोसिएशन के सम्मानित सदस्य भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करें और सामान्य जन को भी जागरूक करें । उन्होंने भाजपा के लिए अधिवक्ताओं के सहयोग को निवेदन किया ।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल , भाजपा के वरिष्ठ नेता रवींद्र कटारिया , बार एसोसिएशन अध्यक्ष राजीव शर्मा , सचिव राजवीर बिष्ट , बार एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारी गण एवं अधिवक्ता गण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *