दून में लव जिहाद के दो मामले: रिक्शा चालक मुकर्रम सालभर से कर रहा था रेप,दो बंदी

 

Hindi News › Uttarakhand › Dehradun News › Rape Of Minor And Forced Abortion, Accused Arrested
नाबालिग से दुष्कर्म और जबरन गर्भपात कराया, आरोपी गिरफ्तार

एक युवक ने क्षेत्र की नाबालिग के घर में घुसकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो उसे जबरन दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। किशोरी को जब दर्द हुआ तो परिजनों को इसका पता चला। पीड़ित और आरोपी पक्ष अलग-अलग समुदाय से हैं। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला लक्ष्मण चौक चौकी क्षेत्र का है। एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार को उनकी पत्नी बाहर गई थी। वह अपनी 17 साल की बेटी के साथ घर पर थे। उन्होंने देखा कि उनकी बेटी को पेट में दर्द हो रहा था। उससे पूछा गया तो वह रोने लगी। उसने अपने पिता को बताया कि उवैश कुरैशी निवासी मुस्लिम बस्ती, गांधीग्राम, उसके साथ ट्यूशन पढ़ता था। वह आते-जाते उसे परेशान करता था। एक दिन वह उसे घर में अकेली पाकर अंदर आ गया। उसके साथ वहां दुष्कर्म किया। किसी को यह बात बताने पर उसने किशोरी के भाई को जान से मारने की धमकी दी।

किशोरी जब गर्भवती हो गई तो उसने यह बात उवैश को बताई। इस पर आरोपी युवक ने उसे गर्भपात की दवा खिला दी। इंस्पेक्टर कोतवाली विद्याभूषण नेगी ने बताया कि उवैश के खिलाफ दुष्कर्म और जबरन गर्भपात कराने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Dehradun News: पहले नाबालिग से इंस्टा पर की दोस्ती फिर एक साल से कर रहा था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पहले इंस्टाग्राम के जरिए नाबालिग किशोरी से दोस्ती की फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और एक साल से दुष्कर्म करता रहा। किशोरी को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी ने हिम्मत करके इस बारे में स्वजन को बताया। मामला पता लगने पर परिजनों ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Dehradun News: पहले नाबालिग से इंस्टा पर की दोस्ती फिर एक साल से कर रहा था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पहले नाबालिग से इंस्टा पर की दोस्ती फिर एक साल से कर रहा था दुष्कर्म
नाबालिग से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसायाएक साल से किशोरी के साथ कर रहा था दुष्कर्मस्वजन ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का मामलापुलिस ने रिक्शा चलाने वाले आरोपा युवक को किया गिरफ्तार

विकासनगर: पहले इंस्टाग्राम के जरिए नाबालिग किशोरी से दोस्ती की फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और एक साल से दुष्कर्म करता रहा। मामला पता लगने पर परिजनों ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्टा के जरिए की किशोरी से दोस्ती फिर करता रहा दुष्कर्म

कोतवाली अंतर्गत नवाबगढ़ पंचायत के डाक्टरगंज निवासी मुकर्रम ने एक साल पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से नाबालिग किशोरी से दोस्ती की। उसके बाद उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ करीब एक साल से दुष्कर्म करता आ रहा है। किशोरी को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी ने हिम्मत करके इस बारे में स्वजन को बताया। जिस पर स्वजन ने आरोपी के खिलाफ नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने की तहरीर दी।

 

परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। कोतवाल ने मामले की जांच दारोगा नीमा रावत को सौंपी। वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। इसके बाद कोतवाल संजय कुमार ने महिला दारोगा रावत के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए भेजी।

रिक्शा चालक है आरोपी
शुक्रवार को पुलिस टीम ने आरोपी मुकर्रम निवासी डाक्टरगंज नवाबगढ़ विकासनगर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उधर, कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि किशोरी मूल रूप से पौड़ी जनपद की रहने वाली है। रिक्शा चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *