अमृत पाल की तलाश में सीमा पर सतर्कता, लेकिन दून से नहीं उठाई एनआईए ने कोई महिला

Amritpal Singh: पुलिस ने उत्तराखंड में एनआइए की कार्रवाई को नकारा, कहा- नहीं लिया गया कोई एक्‍शन
Amritpal Singh: उत्तराखंड में अब तक अमृतपाल का संदेश प्रसारित का मामला सामने नहीं आया है।
Amritpal Singh खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के पंजाब और हरियाणा में इंटरनेट मीडिया खंगालने के बाद उसके कई समर्थकों पर कार्रवाई की जा चुकी है। शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर खबर वायरल हुई थी कि नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) की टीम एक महिला को देहरादून से उठाकर दिल्ली ले गई।

देहरादून 25 मार्च: Amritpal Singh: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के पंजाब और हरियाणा में इंटरनेट मीडिया खंगालने के बाद उसके कई समर्थकों पर कार्रवाई की जा चुकी है।

अमृतपाल के उत्तराखंड में होने की इनपुट्स के बाद अलर्ट हुई उत्तराखंड पुलिस ने प्रदेश के तीन जिलों हरिद्वार, देहरादून और उधमसिंहनगर में भी चौकसी बढ़ा दी है।

एसटीएफ को इंटरनेट मीडिया पर नजर बनाए हुए हैं और कुछ संदिग्धों पर निगरानी रखी जा रही है। हालांकि उत्तराखंड में अब तक अमृतपाल का संदेश प्रसारित का मामला सामने नहीं आया है।

उत्तराखंड में किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई
शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर खबर वायरल हुई थी कि नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) की टीम एक महिला को देहरादून से उठाकर दिल्ली ले गई। इस दौरान पुलिस के कुछ अधिकारियों ने मामला संज्ञान में आने की बात तो कही लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की।

गिरफ्तारी को लेकर तमाम जांच एजेंसियां जुटी

शनिवार को उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीटर पर अपना अधिकारिक बयान दिया है कि एनआइए की कोई भी टीम उत्तराखंड नहीं पहुंची। उत्तराखंड में किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है।

पंजाब में अजनाला थाने पर हमला करने के आरोपित खालिस्तान समर्थक एवं अलगाववादी अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर तमाम जांच एजेंसियां जुटी हुई हैं। अब तक अमृतपाल के कई करीबियों को पुलिस की ओर से गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस ने उत्तराखंड बार्डर पर चौकसी बढ़ाई

अमृतपाल को भगाने व पनाह देने में जिन लोगों का हाथ था उन्हें भी पुलिस ने धर दबोचा है। अमृतपाल के उत्तराखंड में होने की सूचना मिलने क बाद पुलिस ने उत्तराखंड बार्डर पर चौकसी बढ़ाते हुए चेकिंग भी तेज कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *