लव जिहाद: अंकित गुर्जर निकला रेपिस्ट सलमान, धर्मपरिवर्तन को भी दबाव

BE FRIENDED WIDOW BY HIDING NAME AND RELIGION IN GHAZIABAD THEN RAPED
Ghaziabad Crime: नाम और धर्म छुपाकर विधवा से की दोस्ती, फिर किया दुष्कर्म

गाजियाबाद में एक विधवा के साथ नाम और धर्म छुपाकर दोस्ती करने के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया.

नई दिल्ली/गाजियाबाद 20 जून:गाजियाबाद में विधवा महिला ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने अपना असली नाम और धर्म छुपाकर दोस्ती की और फिर दुष्कर्म किया. महिला करीब एक साल से युवक के संपर्क में थी और युवक ने उसे अपना नाम अंकित गुर्जर बताया था. बाद में पता चला कि उसका नाम सलमान है. पुलिस ने दुष्कर्म, धमकी देने और धर्म परिवर्तन की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर के आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

/्द्द्द्

दरअसल, मामला गाजियाबाद के अंकुर विहार इलाके का है. यहां एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. इसके बाद वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहती थी. करीब एक वर्ष पहले उसकी मुलाकात अंकित से हुई, जिसके बाद वह युवक के संपर्क में थी और वह दोनों साथ ही रहने लगे. आरोप है कि इस दौरान अंकित ने महिला के साथ रेप किया. कुछ समय पहले महिला को पता चला कि युवक का असली नाम अंकित नहीं बल्कि सलमान है. इसके बाद पीड़िता ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसे आरोपित का असली नाम पता चला तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी. साथ यह भी सामने आया है कि महिला के साथ मारपीट भी की गई, जिसकी धाराएं जोड़ दी गई हैं. मामले में पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि सलमान ने अपना असली नाम छुपाकर महिला को झांसा क्यों दिया.

 

इस पर अंकुर विहार के एसीपी विवेक सिंह ने कहा कि आरोपित ने महिला पर धर्म परिवर्तन करने के लिए भी दबाव डाला था, जिसके बाद महिला काफी डर गई थी. इसके बाद उसे अपने बच्चों की चिंता सताने लगी थी. महिला ने जीवन में एक सहारे के लिए अंकित पर विश्वास कर उससे दोस्ती की थी, लेकिन उसने यह नहीं सोचा था कि उसे धोखा मिलेगा. आरोप यह है कि हकीकत सामने आने के बाद सलमान पीड़िता को घर से बाहर निकलने से भी रोकता था. साथ ही वह उसे बुर्का पहनकर बाहर जाने को कहता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *