लव जिहाद:दलित छात्रा से गैंगरेप, ज़हर खा दी जान

शावेज के दुस्साहस से हिंदू छात्रा की गई जान, दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने पर की आत्महत्या
बरेली में छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित की खुदकुशी। आरोप है कि वीडियो प्रसारित होने के बावजूद देवरनिया थाना पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया तब 29 अगस्त को आरोपित के विरुद्ध छेड़छाड़ पाक्सो व आइटी एक्ट की धारा में प्राथमिकी लिखी गई। इसके बावजूद वह छात्रा को लगातार बदनाम करता रहा।
पुलिस पर देरी से कार्रवाई करने का स्वजन का आरोप
लव जिहाद में हिंदूवादी संगठनों ने किया था थाने पर हंगामा

बरेली 07 सितंबर। लव जिहाद में दबाव बनाने का जरिया कहें या छल…! शावेज रिजवी के दुस्साहस ने हिंदू छात्रा की जान ले ली। उसने षड्यंत्र रचकर नाबालिग का आपत्तिजनक वीडियो बनाया और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। इससे आहत छात्रा स्कूल छोड़कर घर में घुटती रही और आरोपित खुलेआम घूम रहा था। बदनामी का दंश बर्दाश्त से बाहर होने पर 31 अगस्त को उसने जहर खा लिया। रविवार देर शाम उसकी मौत हो गई।

पुलिस की देरी का लगाया आरोप

स्वजन आरोप लगा रहे कि पुलिस ने कार्रवाई में देरी की इसलिए छात्रा की जान चली गई। वहीं, पुलिस तर्क दे रही कि शिकायत मिलने पर एक सितंबर को शावेज को जेल भेजा जा चुका। अब उसके विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा भी बढ़ाई जाएगी। कक्षा 11 की नाबालिग छात्रा के स्वजन के अनुसार, उसी स्कूल में पढ़ने वाले शावेज रिजवी ने षड्यंत्र रचा। वह बालिग है। 15 अगस्त को छात्रा स्कूल गई तो उसने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड कर दिया।

छात्रा को नहीं लगा पता

छात्रा को इसकी भनक नहीं लगी थी। तीन-चार दिन बाद वीडियो कई ग्रामीणों तक पहुंचा तब जानकारी हुई। बदनामी से छात्रा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। इस बीच आरोपित के घर जाकर शिकायत की, इसके बावजूद उसने वीडियो डिलीट नहीं किया। परेशान छात्रा ने 31 अगस्त को जहरीला पदार्थ खा लिया। रविवार को छात्रा की मृत्यु के बाद स्वजन ने कहा कि देवरनिया थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह धामा को वीडियो की जानकारी थी। 29 अगस्त को प्राथमिकी के बावजूद शावेज को नहीं पकडा।

मुस्लिम युवकों की हैवानियत, दलित युवती को बहाने से बुलाकर गोमांस खिलाया, दुष्कर्म कर VIDEO मंगेतर को भेजा

उत्तर प्रदेश में हैवानियत की हदें पार करते एक मामला सामने आया है। यहां एक दलित युवती को उधार के पैसे लौटाने के नाम पर उसकी मुस्लिम युवती दोस्त ने बुलाया। धोखे से गोमांस और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी। जब वह बदहवास हो गई तो उसका मुस्लिम युवकों से दुष्कर्म कराया। आरोप है कि उसके दुष्कर्म के वीडियो को उसके मंगेतर को भी भेज दिया गया।

दलित युवती, मुस्लिम युवती के खौफनाक इरादों को भांप ना सकी। षडयंत्र के तहत उसने दलित युवती को दोस्तों से मिलवाने के बहाने होटल बुलवाया। यहां दोनों मुस्लिम दोस्तों ने युवती को गोमांस के साथ नशीला पदार्थ खिला दिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोप है कि इस दौरान मुस्लिम युवती ने अश्लील वीडियो भी बनाया। फिर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने का डर दिखाकर पांच लाख रुपये की मांग की। युवती कुछ समझ पाती तब तक आरोपितों ने अश्लील वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया।

दलित युवती प्रेमनगर की रहने वाली है। बारादरी पुलिस को दिये गए शिकायती पत्र में युवती ने बताया कि किला के हुसैनबाग की रहने वाली मुस्लिम युवती शिफत अंसारी से उसका परिचय था।

एक माह पहले शिफत ने दलित युवती से 30 हजार रुपये उधार लिये थे। तय समय बाद एक सितंबर को युवती ने शिफत से अपने पैसे मांगे। इस पर उसने युवती को दो सितंबर को डीडीपुरम स्थित टपरी कैफे बुलाया।

शाम छह बजे युवती पहुंची तो शिफत के साथ दो लड़के थे। पैसों को लेकर बातचीत शुरू हुई तो शिफत ने सैटेलाइट स्थित रजानी होटल बुलाया। युवती वहां पहुंची। यहां आरोपितों ने दो कमरे बुक करा रखे थे।

आरोप है कि जैसे ही कमरे में पहुंची, शिफत ने दोनों लड़कों के साथ मिलकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। गोमांस का कबाब खिला दिया फिर मुस्लिम लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

विरोध पर आरोपितों ने कहा कि हमनें तुम्हारा धर्म भ्रष्ट करा दिया है। अगर तूने यह बात किसी को बताई तो तुम्हारी वीडियो प्रसारित कर देंगे। धमकाया कि अब तू अपने 30 हजार रुपये भूल जा। पांच लाख रुपये कहीं से भी लाकर हमें दे, वरना अंजाम बुरा होगा।

आरोपितों के दुस्साहस से सहमी युवती ने किसी को नहीं बताया। इस बीच चार सितंबर को आरोपितों ने युवती के मंगेतर को अश्लील वीडियो भेज दी जिसके बाद पूरी घटना का राजफाश हुआ। आरोप है कि आरोपित युवती पर और मुस्लिम लड़कों से संबंध का दबाव बना रहे थे।

शिकायती पत्र के आधार पर बारादरी पुलिस ने तीनों आरोपितों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट, धमकी, रंगदारी व अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिख ली है। तीनों आरोपितों को पुलिस ने उठा लिया है। उसने पूछताछ की जा रही है।

सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण की सरगना निकली युवती, बना रखा है वसूली गैंग

पाक-साफ दिखने को डीडीपुरम में वह एक कैफे चलाती है। उसकी तलाश तेज कर दी है। गिरफ्तार युवती शिफत अंसारी शोएब और नदीम को गुरुवार को पुलिस ने जेल भेज दिया।प्रेमनगर निवासी अनुसूचित जाति की युवती से मुस्लिम शोएब और नदीम ने सेटेलाइट स्थित होटल रजानी में सामूहिक दुष्कर्म किया। दो सितंबर को हुई घटना का भेद तब खुला।

अनुसूचित जाति की युवती से सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में पूछताछ में आरोपित मुस्लिम युवती ने गिरोह की सरगना युवती का नाम स्वीकारा है, जिसके इशारे पर उसने युवती को मुस्लिम आरोपितों के हवाले किया था। सामूहिक दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेलिंग कर वसूली की तैयारी थी। जांच में यह बात भी सामने आई कि सरगना ने वसूली गैंग बना रखा है।

पाक-साफ दिखने को डीडीपुरम में वह एक कैफे चलाती है। उसकी तलाश तेज कर दी है। गिरफ्तार युवती शिफत अंसारी, शोएब और नदीम को गुरुवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। प्रेमनगर निवासी अनुसूचित जाति की युवती से मुस्लिम शोएब और नदीम ने सेटेलाइट स्थित होटल रजानी में सामूहिक दुष्कर्म किया।

दो सितंबर को हुई घटना का भेद तब खुला, जब आरोपितों ने पांच लाख रुपये वसूली को युवती का अश्लील वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया। इसके बाद बुधवार को पूरा मामला थाने पहुंचा। युवती ने बारादरी पुलिस को बताया कि एक माह पहले शिफत अंसारी ने उनसे 30 हजार रुपये उधार लिये थे।

रुपये वापस मांगने पर शिफत ने दो सितंबर को डीडीपुरम स्थित टपरी कैफे बुलाया। साथी शोएब और नदीम से मिलवाया। फिर रुपये के लिए सेटेलाइट स्थित रजानी होटल बुलाया। आरोपितों ने यहां युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर सामूहिक दुष्कर्म किया। गोमांस तक खिलाया। युवती होश में आई तब वीडियो प्रसारित करने का डर दिखाकर पांच लाख रुपये मांगे। दबाव बनाने के लिए दो दिन बाद वीडियो युवती के मंगेतर को भेज दी।

आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आए तथ्यों के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

पूछताछ में एक युवती का नाम सामने आया है, जो गिरोह की सरगना है। गिरफ्तार तीनों आरोपितों को जेल भेजकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है

शिकायती पत्र के आधार पर तीनों आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली गई है। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। – आशीष प्रताप सिंह, सीओ, तृतीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *