राजेंद्र सिंह हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष को भाजपा प्रत्याशी

BJP DECLARED RAJENDRA SINGH AS ITS CANDIDATE FOR THE POST OF DISTRICT PANCHAYAT PRESIDENT IN HARIDWAR
भाजपा ने हरिद्वार जिला पंचायत प्रत्याशी की घोषणा, राजेंद्र सिंह पर खेला दांव

भाजपा ने हरिद्वार जिला पंचायत की 44 में से 14 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं, अन्य दलों के विजयी सदस्यों को अपने पाले में लाकर और निर्दलियों की मदद से भाजपा पहली बार बोर्ड बनाने जा रही है. ऐसे में अब भाजपा ने हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए राजेन्द्र सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है.

देहरादून: भाजपा ने हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. राजेन्द्र सिंह को भाजपा ने प्रत्याशी घोषित किया है. राजेंद्र सिंह वार्ड 19 मानकपुर आदमपुर सीट से भाजपा के समर्थित अधिकृत प्रत्याशी रहे हैं. भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर राजेन्द्र सिंह (किरण, पुत्र राम पाल सिंह) को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है.
बता दें कि भाजपा ने हरिद्वार जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जोरदार प्रदर्शन कर कांग्रेस और बसपा के गणित को पूरी तरह गड़बड़ा दिया. जिला पंचायत की 44 में से 14 सीट जीतकर भाजपा न केवल प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त बनाने में सफल रही, बल्कि,अब अन्य दलों के विजयी सदस्यों को अपने पाले में लाकर और निर्दलियों की मदद से पहली बार बोर्ड बनाने जा रही है.

प्रत्याशी की घोषणा से संबंधित पत्र.

वहीं, कांग्रेस को पांच व बसपा को छह सीटों पर सिमटना पड़ा. पिछले चुनाव में जिला पंचायत की तस्वीर इसके बिल्कुल उलट थी. तब भाजपा के पास केवल तीन सीट थीं, जबकि बसपा 16 व कांग्रेस 13 सीटें जीतने में सफल रही थीं. इससे साफ है कि इस पंचायत चुनाव में भाजपा ने जोरदार प्रदर्शन कर राज्य गठन के बाद पहली बार जिला पंचायत बोर्ड बनाने की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं. भाजपा को मिली इस सफलता के पीछे पार्टी रणनीति कामयाब रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *