टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा की आत्महत्या में शिजान मौहम्मद हिरासत में

Tunisha Sharma death: तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शिजान को पुलिस ने हिरासत में लिया, मां ने लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
Tunisha Sharma death case Update: आत्महत्या के इस मामले में तुनिषा शर्मा की मां ने शिजान मोहम्मद खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Tunisha Sharma death: तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शिजान को पुलिस ने हिरासत में लिया, मां ने लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

TV actress Tunisha Sharma death case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में उनके को-एक्टर और कथित ब्वॉयफ्रेंड शिजान मोहम्मद खान को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है. दरअसल, महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आज सीरियल के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद मौके पर मौजूद उनके साथियों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. तुनिषा के शव को पोस्टमार्टम के लिए जेजे हॉस्पिटल भेजा गया है. शव का पोस्टमार्टम कल यानी रविवार को किया जाएगा.

एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि तुनिषा शर्मा ने सीरियल के सेट पर सुसाइड कर लिया है. उनकी मां ने शिकायत दी है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के मुताबिक उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया. इसी आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मौके से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

को-एक्टर के खिलाफ केस दर्ज

आत्महत्या के इस मामले में तुनिषा शर्मा की मां ने शिजान मोहम्मद खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस सेट पर मेकअप रूम में पहुंची और काफी देर तक वहां से वापस नहीं लौटीं. इसके बाद वहां मौजूद लोग मेकअप रूम पहुंचे और देखा तो वो फांसी के फंदे पर लटक रही थी.

सेट पर मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वालीव थाने के अधिकारी कैलाश बर्वे ने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर है. सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि तुनिषा शर्मा की मौत आत्महत्या से हुई. हालांकि, पुलिस ने कहा कि वे सभी एंगल से जांच कर रहे हैं.

कई सीरियल और फिल्मों में कर चुकी थीं काम

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी और तुनिषा के को-एक्टर शिजान मोहम्मद खान टीवी सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में मुख्य भूमिका में थे. तुनिषा शर्मा कई टेलीविजन सीरियल्स में एक्टिंग कर चुकी थीं. उन्होंने सोनी टीवी के शो ‘महाराणा प्रताप’ में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया था. इसमें उन्होंने चांद कंवर की भूमिका निभाई थी. तब से, उन्होंने कई शो और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें सबसे प्रमुख रूप से कैटरीना कैफ के बचपन के रोल शामिल हैं.

मौत से कुछ घंटे पहले तक तुनिषा शर्मा इंस्टाग्राम पर एक्टिव थीं. उन्होंने शूट सेट से एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया “जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं, रुकते नहीं हैं.”

शक के घेरे में Tunisha Sharma का कथित बॉयफ्रेंड! एक्ट्रेस ने पोस्ट में की थी तारीफ

Tunisha Sharma ने बीते दिनों ही शिजान खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने को-स्टार की तारीफ की थी
टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। टुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, जहां बाथरूम में फांसी के फंदे पर उनकी लाश लटकी पाई गई। मुंबई की वालीव पुलिस इस मामले की जांच मर्डर और सुसाइड दोनों पहलुओं से कर रही है। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक, टुनिशा शर्मा के कथित बॉयफ्रेंड शिजान खान से भी पूछताछ की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टुनिशा की मां ने वालीव में शिजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के मुताबिक, टुनिशा की मां ने बॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया है कि उससे ही परेशान होकर टुनिशा ने ये कदम उठाया। सोशल मीडिया पर टुनिशा के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी छाई हुई हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि उनका बॉयफ्रेंड शादी के लिए राजी नहीं था और इसी डिप्रेशन में एक्ट्रेस ने सुसाइड किया। टुनिशा का पोस्टमार्टम कल जेजे में होगा, जिसके बाद पता चलेगा कि वो प्रेग्नेंट थीं या फिर नहीं। पुलिस कल उस क्राइम स्पॉट पर जाएगी और उन डॉक्टर्स का भी बयान लेगी जिनके पास ट्रीटमेंट के लिए टुनिशा को ले जाया गया था। इसके साथ ही सेट पर मौजूद लोगों का बयान भी कल लिया जाएगा।

टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा का आखिरी पोस्ट वायरल, मौत से कुछ घंटे पहले शेयर की थी Photo

20 साल की टुनिशा शर्मा टीवी सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए -काबुल’ सीरियल की शूटिंग कर रही थीं। मौत से कुछ घंटे पहले ही Tunisha Sharma ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सेट पर मेकअप कराती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक तस्वीर भी टुनिशा ने शेयर की थी जिसमें वह स्क्रिट पढ़ती दिख रही थीं। टुनिशा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप से की थी। इसके बाद टुनिशा ने ‘इंटरनेट वाला लव’ और ‘इश्क सुभानअल्लाह’ जैसे शोज में भी काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *