ऋषभ की हुई प्लास्टिक सर्जरी, एयरलिफ्ट की न जरूरत,न योजना

Rishabh Pant Accident: ऋषभ की प्‍लास्टिक सर्जरी , डीडीसीए डायरेक्टर ने कहा- ‘गड्ढे से हुई दुर्घटना’

डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा ने कहा है कि सड़क पर गड्ढा होने के कारण ऋषभ पंत की कार दुर्घटना का शिकार हुई है। उन्‍होंने कहा कि ऋषभ की प्‍लास्टिक सर्जरी हो गई है। उन्होंने ऋषभ पंत उनकी मां और डॉक्टरों से बात की है।

देहरादून 31 दिसंबर। दिल्‍ली एंड डिस्ट्रिक्‍ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा ने कहा है कि सड़क पर गड्ढा होने के कारण ऋषभ पंत की कार दुर्घटना का शिकार हुई है। शनिवार को उन्‍होंने देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचकर ऋषभ पंत से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

गड्ढे के कारण हुई यह दुर्घटना: डीडीसीए डायरेक्टर

डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गड्ढे के कारण यह हादसा हुआ है। उन्‍होंने कहा कि ऋषभ की प्‍लास्टिक सर्जरी हो गई है। उन्होंने ऋषभ पंत, उनकी मां और डॉक्टरों से बात की है।

एयरलिफ्ट करने का कोई प्लान नहीं

ऋषभ पंत की हालत सामान्य बनी है और विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनका उपचार कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी एयरलिफ्ट करने का कोई प्लान नहीं है और ना ही कोई जरूरत अभी है। हालांकि लिगामेंट के उपचार के लिए उन्हें बाद में शिफ्ट किया जा सकता है।

डीडीसीए के डायरेक्टर मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे

दिल्‍ली एंड डिस्ट्रिक्‍ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा शनिवार को मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा ऋषभ पंत का हाल जानने देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे।

उनके साथ क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा व सदस्य अमित कपूर रहे। देहरादून जिलाधिकारी सोनिका और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर भी मैक्स अस्पताल पहुंचे। खानपुर विधायक उमेश कुमार भी वहां मौजूद रहे।

‘शर्म आनी चाहिए…’, रोहित शर्मा की पत्‍नी ने ऋषभ पंत के खून से लथपथ फोटो-वीडियो पोस्‍ट करने पर निकाली भड़ास

भारत के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार की सुबह कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच पंत की कार दुर्घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं जिसे देखकर रोहित शर्मा की पत्‍नी ऋतिका सजदेह ने भड़ास निकाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *