अफवाह फैला तुड़वाई युवती की शादी, गले में जूते डाल अफजाल की पिटाई

Muzaffarnagar Girl Marriage Broke Due To False Rumour Relatives Thrashed Young Man Wearing A Garland Of Shoes

Muzaffarnagar: युवक ने युवती को लेकर फैला दी झूठी अफवाह, टूट गई शादी…नाराज परिजनों ने जूतों की माला डालकर लगाई धुनाई, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर
मुजफ्फरनगर के एक गांव में झूठी अफवाह फैलाना एक युवक को भारी पड़ गया। अफवाह से एक ओर जहां युवती की शादी का रिश्ता टूट गया वहीं दूसरी तरफ युवती के नाराज परिजनों ने आरोपी युवक को जूते की माला पहनाकर मारपीट कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हाइलाइट्स
युवक की हरकत से युवती की शादी का रिश्ता टूट गया।
नाराज परिजनों ने युवक को पहनाई जूतों की माला।
मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

मुजफ्फरनगर 06 जून (एम राशिद): मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffarnagar News) के एक गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने एक युवक के गले में जूतों की माला डालकर उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। आरोप है कि युवक ने गांव की एक युवती का रिश्ता यह अफवाह फैलाकर तुड़वा दिया कि वह पहले किसी युवक के साथ भाग चुकी है। जानकारी के बाद नाराज युवती के परिजनों ने आरोपित के गले में जूतों की माला पहनाकर उसकी जमकर पिटाई की। जूतों की माला गले में डालकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना दो दिन पूर्व की बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

थाना छपार के एक गांव का एक व्यक्ति काफी दिनों से परिवार के साथ हरिद्वार के रुड़की में रह रहा है। जिसकी पुत्री की शादी एक युवक से तय हो गई थी। आरोप है कि अफजाल निवासी मगरूरपुर थाना बहादराबाद जिला हरिद्वार ने युवती के संबंध में झूठी बात फैलाई कि वह पूर्व में एक युवक के साथ भाग चुकी है। इससे युवती का रिश्ता टूट गया। युवती के पिता ने जानकारी देने वाले अफजाल से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि लड़की भागने के बारे में उसे भैसरहेडी के रियासत ने जानकारी दी थी।

इस बात की पुष्टि के लिए युवती का पिता रियासत और अफजाल से पूछताछ करने के लिए उसके घर पहुंच गए। पूछताछ में रियासत से इस बात की पुष्टि हुई कि अफजाल ने ही लड़की भागने की झूठी सूचना फैलाई। इसी बात से नाराज परिजनों ने अफजाल के गले में जूतों की माला डाल उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर यतेंद्र नागर का कहना है कि अभी कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई  है, अगर कोई शिकायत आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *