अपमानजक भाषा का परिणाम भोगेगी कांग्रेस: महेन्द्र भट्ट

गढवाल और उतराखंड के अपमान का कांग्रेस भुगतेगी दुष्परिणाम:भट्ट

अपमान और अशिष्ट आचरण कांग्रेस की रीति नीति का हिस्सा

देहरादून 27 जुलाई, भाजपा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बाद मनीष खंडूरी का अपमानजनक बयान भी सामने आने के बाद, कांग्रेस पार्टी को राजनैतिक दुष्परिणाम भुगतने के लिए चेताया है ।

एक के बाद एक गढ़वाल एवं उत्तराखंड के लिए कांग्रेस नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणियां सामने आने के बाद से भाजपा में बेहद आक्रोश है । पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि अपमानजनक भाषा का प्रयोग कांग्रेस पार्टी की नीति और रीति का हिस्सा है । इससे पूर्व भी उनके शीर्ष नेता राहुल गांधी ने मोदी सरनेम को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर एक पूरे ओबीसी समाज का अपमान किया था । ठीक ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल उनके स्थानीय नेता गढ़वाल और उत्तराखंड के लिए कर रहे हैं । उन्होंने चेताते हुए कहा, पहले भी उन्हें ऐसी अपमानजनक टिप्पणियों के लिए जनता ने उन्हें सबक सिखाया था और आगे भी उन्हें राजनीतिक दुष्परिणाम झेलने पड़ेंगे। उन्होंने कहा, कि यदि उनके राजनीतिक कार्यक्रमों में जनता नहीं आएगी तो अपनी पीड़ा को इस तरह जाहिर करना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है । सार्वजनिक जिंदगी में एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के प्रदेश अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता के इस तरह की शब्दावली के इस्तेमाल को कतई जायज नहीं ठहराया जा सकता है।

गढवाल समाज की बहनों ने करन माहरा का गांधी पार्क में किया पुतला दहन ज़िनका नेतृत्व कमला रावत, सूची थपलियाल , मंजू चौहान ,बसंती उनियाल , संजाना बहुगुना, मधु मैठानी और पुष्प रावत ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *