मैक्स फैशन इन गर्मियों में ले आए डिज़नी के ‘लिलो एण्ड स्टिच’ प्रेरित ट्रॉपिकल कलेक्शन
मैक्स फैशन इन गर्मियों में लेकर आए डिज़नी के ‘लिलो एण्ड स्टिच’ से प्रेरित ट्रॉपिकल कलेक्शन
देहरादून 06 जून2025:-डिज़नी के लिलो एण्ड स्टिच की थिएटर में रिलीज़ से पहले- मैक्स फैशन ने किड्स, टीन्स एवं यूथ के लिए अपने नए कलेक्शन का अनावरण किया है। यह शानदार कलेक्शन आईलैण्ड भावना एवं ट्रॉपिकल आकर्षण के साथ अपने प्रशंसकों को नए और रोमांचक स्टाइल्स लेकर आया है।
‘हमने लगभग एक दशक पहले डिज़नी थीम पर आधारित अपना पहला कलेक्शन लॉन्च किया था, हम हमेशा से डिज़नी की सदाबहार कहानियों से प्रेरित रहे हैं।’ मैक्स फैशन के डिप्टी सीईओ सुमित चंदना ने कहा। ‘‘क्लासिक कलानियों से प्रेरणा लेना हमारे युवा उपभोक्ताओं को हमारे कलेक्शन के साथ जोड़ने का अच्छा तरीका है। ‘लिलो एण्ड स्टिच’ थीम पर आधारित यह नया कलेक्शन डिज़नी के साथ हमारी मजबूत क्रिएटिव साझेदारी की पुष्टि करता है।
मैक्स फैशन, जिसे अपने ट्रेंडी एवं सुलभ परिधानों के लिए जाना जाता है, ने 24 मई को मुंबई के मेगुमी में एक लाईव शो के दौरान इस वाइब्रेन्ट कलेक्शन का लॉन्च किया। इस अवसर पर जाने-माने इन्फ्लुएंसर्स अपने बच्चों के साथ रोमांचक फैशन वॉक करते नज़र आए, जिन्होंने कहानी की आईलैण्ड भावना को जीवन में उतारा। अभिनेत्री बिपाशा बासु इस शो की शो-स्टॉपर रहीं, जिन्होंने कलेक्शन के स्टाइलिश आकर्षण को दर्शाया। फिल्म से प्रेरित एलीमेन्ट्स, वाइब्रेन्ट प्रिंन्ट तथा ओरेंज, ब्रीज़ी ब्लू, रिफ्रेशिंग ग्रीन एवं ड्रीमी पेस्टल्स से सजे ब्राईट समर पैलेट को भव्यता के साथ पेश किया गया।
‘पिछले कुछ सालों के दौरान मैक्स फैशन का कलेक्शन कैरेक्टर-उन्मुख लाइसेंसिंग से प्रेरित रहा है, जो रचनात्मकता के साथ मशहूर कैरेक्टर्स को फैशन में लाकर उपभोक्ताओं को लुभाता रहा है। यह हमें बड़े, रचनात्मक एवं बोल्ड तरीकों से दर्शकों के साथ जुड़ने के रोमांचक अवसर भी देता है।’ प्रिया निझारा, डायरेक्टर, डिज़नी कन्ज़्यूमर प्रोडक्ट्स इंडिया ने कहा।