जिम से शादीशुदा महिला ले फरार, भागने से पहले फेसबुक अकाउंट कराया डिलीट,दोनों के मजहब अलग

उत्तर प्रदेश आगरा में एक और जिम कांड हुआ है। शादीशुदा युवक एक युवती को लेकर फरार हो गया है। दोनों के मजहब अलग हैं। इस घटना में पुलिस को प्रेम कहानी कम साजिश ज्यादा नजर आ रही है। घटना से एक दिन पहले युवक ने अपने परिवार और रिश्तेदार को शहर से भगा दिया था। मुकदमे के बाद जगदीशपुरा पुलिस चारों तरफ हाथ-पैर मार रही है। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

युवती कारोबारी परिवार से है। मानस नगर में डायमंड जिम जाया करती थी। डबल स्टोरी, खतैना (जगदीशपुरा) निवासी दानियल खां भी जिम में आता था। पांच जुलाई की सुबह युवती घर से बाहर निकली थी। साढ़े सात बजे तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। उसके बारे में पता करने जिम पहुंचे। वहां जानकारी हुई कि वह आई ही नहीं थी। घरवालों ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। युवती सुबह साढ़े चार बजे घर से निकली थी। यह देख घरवालों को शक हुआ। छानबीन शुरू की। एक सहेली से संपर्क किया। सहेली ने छूटते ही कहा कि जिम में आने वाले दानियल खां से पूछताछ करें। वही युवती के आस-पास मंडराया करता था।

युवती के परिजनों ने उसे तलाशा वह जिम में ही मिल गया। उससे पूछताछ हुई। उसने जानकारी से इनकार कर दिया। शक के आधार पर घरवालों ने तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के लिए बुलाया। वह शरीफ बना रहा। पुलिस को गुमराह कर दिया। दो घंटे बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। उसके बाद से उसका भी कोई सुराग नहीं है।आगरा शादीशुदा युवक युवती को ले फरार के लिए इमेज परिणाम

पुलिस की लापरवाही उजागर
भाजपा नेता प्रशांत पौनिया ने इस संबंध में एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत की है। उन्होंने एसएसपी को बताया कि जगदीशपुरा पुलिस ने पहले दिन घटना को गंभीरता से नहीं लिया। यह मामला मोहब्बत का नहीं है। साजिश के तहत अपहरण का है। युवती व्यापारी परिवार से है। उसके खाते में लाखों रुपये जमा हैं। पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी आरोपित से ज्यादा पूछताछ करना उचित नहीं समझा। दो घंटे में ही उसे छोड़ दिया। वह फरार हो गया। आरोपित ने अपना पूरा परिवार और रिश्तेदार एक दिन पहले ही आगरा से भगा दिए थे।

फेसबुक तक डिलीट कराया
युवती और आरोपित का फेसबुक अकाउंट डिलीट है। घटना के तीन दिन पहले से युवती ने अपने मोबाइल से किसी से बातचीत नहीं की थी। उसने अपना फेसबुक अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। युवक का फेसबुक अकाउंट भी डिलीट है। ताकि पुलिस को उसकी कोई फोटोग्राफ नहीं मिल पाए।

पुराने जिमकांड
-डॉक्टर अनुभव अग्रवाल ने अपनी पत्नी के जिम ट्रेनर की हत्या की सुपारी दी थी। जेल भेजा गया था।
-विधि विज्ञान प्रयोगशाला के सीनियर वैज्ञानिक को युवती को घूरने और मैसेज भेजने पर जेल भेजा गया था। यह घटना भी जिम की थी।

दुष्कर्म का विरोध किया तो 9 साल की अबोध का गला घोंटा

आरोपित ने जिस समय वारदात को अंजाम दिया उस समय अबोध बच्ची की मां ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी और मासूम अपनी 11 माह की बहन के साथ कमरे में अकेली थी.

दिल्ली: दुष्कर्म का विरोध किया तो 9 साल की मासूम का गला घोंटापुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार आरोपित के गेस्ट हाउस में ही रहता है और वहीं पर काम भी करता है.

दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां शकूरपुर में नौ साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसको गला घोंट कर मार दिया गया. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपित शकरपुर इलाके में एक पेइंग गेस्ट हाउस चलाता है और मासूम अपने परिवार के साथ इसी गेस्ट हाउस में रहती थी. वारदात के समय मासूम घर पर अकेली थी और इसी का फायदा उठा कर आरोपितने उसके साथ दरिंदगी करने की कोशिश की. बाद जब उसके परिजन वहां पहुंचे तो वह बेहाशी की हालत में थी. परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा.

मकान के बेसमेंट में रहता है परिवार
पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार आरोपी के गेस्ट हाउस में ही रहता है और वहीं पर काम भी करता है. यह एक पीजी है और यहां पर करीब 35 लड़के रहते हैं, जिस समय आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया उस समय मासूम बच्ची की मां ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी और मासूम अपनी 11 माह की बहन के साथ कमरे में अकेली थी. उसके पिता घर से बाहर कुछ काम से गया हुआ था. जब वह लौटा तो बच्ची बेहोश पड़ी थी.

नाम बदलकर रह रहा था आरोपी


नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जब पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया तो उसकी असली पहचान उजागर हुई. वह नाम बदलकर इलाके में रह रहा था. हालांकि पुलिस ने बताया कि उसका कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. उसने पूछताछ के दौरान बताया कि बच्ची ने जब दुष्कर्म का विरोध किया तो उसने गुस्से में आकर उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *