भाजपा मीडिया विभाग में अध्ययन और सूचना विभाग से तालमेल पर जोर ्

देहरादून, 25 अगस्त । आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया विभाग की बैठक में प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री अजेय कुमार ने कहा कि मीडिया विभाग की एक प्रमुख जिम्मेदारी पार्टी के विचार,कार्यक्रमों तथा सरकार की उपलब्धियां जन – जन तक पहुँचाने व विरोधियों के दुष्प्रचार का तथ्यपरक उत्तर देने की है । मीडिया विभाग के पदाधिकारियों को समाचार चैनलों की चर्चाओं में संग़ठन के विचारों व सरकार की योजनाओं के बारे में गहन अध्ययन कर तथ्यों के साथ भाग लेना चाहिए।
बैठक में श्री अजेय ने कहा कि मीडिया विभाग को नए आयामो को विकसित कर डिजिटल युग में टेक्नोलॉजी का सदुपयोग करना चाहिए।
बैठक में अजेय ने मीडिया विभाग को नए आयामो को विकसित कर डिजिटल युग में टेक्नोलॉजी का सदुपयोग करने के लिए जोर दिया।
इस अवसर पर केबिनेट मंत्री व शासकीय प्रवक्ता शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है ।इसके लिए सरकार व संग़ठन के मीडिया विभाग को समन्वय कर सरकार की योजनाओं को अधिक अधिक परिचर्चाओं का हिस्सा बनाना चाहिये।
बैठक में प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र सिंह भंडारी ने मीडिया विभाग की टीम द्वारा विभिन्न विषयों पर अध्ययन किए जाने पर ज़ोर दिया।इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी डॉक्टर देवेंद्र भसीन ने मीडिया विभाग के कार्यों से अवगत कराते हुए कहा कि सरकार व संगठन के कार्यों को जन – जन तक पहुचाने के लिए आज मीडिया व सोशल मीडिया की ही सबसे अहम भूमिका है।
बैठक में प्रदेश प्रवक्ता सर्व श्री मयंक गुप्ता, विनय ग़ोयल, विनोद सुयाल, बिपिन कैंथोला, नवीन ठाकुर, सह मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, सुनील सैनी, कमलेश उनियाल, सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट, मीडिया समन्वयक दर्शन सिंह रावत व सोशल मीडिया प्रभारी सुबोध भंडारी उपस्थित रहे।
कहा गया कि हमे सोशल मीडिया और आईटी में अंतर को समझते हुए आईटी का उपयोग किस तरह से ज्यादा से ज्यादा कर सकते हैं ,इसके बारे में विचार करना चाहिए।
इस अवसर पर सरकारी प्रवक्ता शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है . इसके लिए सरकार व संग़ठन के मीडिया विभाग को समन्वय कर सरकार की योजनाओं को अधिक से अधिक परिचर्चाओं का हिस्सा बनाना चाहिये।
बैठक में प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र सिंह भंडारी ने पूरी मीडिया विभाग की टीम को विभिन्न विषयों पर अध्ययन के लिए एक संयुक्त अध्ययन ग्रुप बनाने के लिए कहा । इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी डॉक्टर देवेंद्र भसीन ने मीडिया विभाग के कार्यों से अवगत कराते हुए कहा कि सरकार व संगठन के कार्यों को जन- जन तक पहुचाने के लिए आज मीडिया व सोशल मीडिया की ही सबसे अहम भूमिका है।
बैठक में प्रदेश प्रवक्ता मयंक गुप्ता, विनय ग़ोयल, विनोद सुयाल, बिपिन कैंथोला, नवीन ठाकुर, सह मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, सुनील सैनी, कमलेश उनियाल, सोऐशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा सहित मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट, मीडिया समन्वयक दर्शन सिंह रावत व सुबोध भंडारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *