सिल्वर बटन अवार्ड से सम्मानित हुआ युवा पत्रकार मनीष

सहारनपुर। जी हां, हम बात कर रहे हैं सहारनपुर के ही युवा पत्रकार मनीष कुमार की जिन्हें , मनीष कुमार को यूट्यूब ने आज 16 अक्टूबर एक सिल्वर बटन अवार्ड दिया है !
आपको बता दें, मनीष कुमार की सोशल मीडिया पर फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं ! उनके अपने फेसबुक पेज पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोइंग हैं ! वही यूट्यूब पर उनके चैनल सहारनपुर न्यूज के 4 लाख से ऊपर सब्सक्राइब हैं और सहारनपुर इण्डिया के 1 लाख से ऊपर !
सबसे बड़ी बात जो देखने को मिलती है वह यही है कि युवा वर्ग उन्हें सबसे ज्यादा फॉलो करता है !
आपको बता दें , मनीष कुमार उस वक्त चर्चा में आए थे जब सहारनपुर के शब्बीरपुर में दो समुदाय में झगड़ा हो गया था जिसके बाद भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर को जेल भी जाना पड़ा था ! जब चंद्रशेखर की जेल से रिहाई हुई उस वक्त पूरी मीडिया सिर्फ भीम आर्मी की बात कर रही थी, तब मनीष कुमार ने एक ऐसे चेहरे को पेश किया जिसका आज तक भारत की मीडिया ने नाम भी नहीं लिया होगा भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर रावण शब्बीरपुर के प्रधान शिवकुमार और ग्राम के ही रहने वाले सोनू ! यह तीनों रासुका में जेल गए थे लेकिन मीडिया ने सिर्फ चंद्रशेखर को को ही ज्यादा से ज्यादा दिखाया ! मनीष कुमार ने शब्बीरपुर के रहने वाले सोनू की खबर अपने पोर्टल चैनल पर चलाई थी जिसके बाद वह चर्चा में आए थे ! हमने मनीष कुमार से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उनके चैनल पर कई बार कुछ लोगों ने रोक भी लगाने की कोशिश की है ! लोकसभा चुनाव के दौरान उनका चैनल 2 महीने तक बंद रहा इस वजह से उनकी बढ़ती रफ्तार रुक गई थी !
मनीष कुमार ·
UP की जनता ने 2019 के प्रधानमंत्री पर लगा दी मोहर,देखिये जनता की बेबाक राय | public option |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *