दो फुटे पाकिस्तानी ने पाई छह फुटी पत्नी,बना सोशल सेंसेशन

दो फीट लंबे पाकिस्तानी को मिली 6 फीट की पत्नी, ग्रैंड रिसेप्शन पर डांस का वीडियो हुआ वायरल
ओस्लो में पाकिस्तानी जोड़े की शादी के रिसेप्शन में दूल्हे बोबो द्वारा पंजाबी नंबर पर डांस करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. वह नॉर्वे में भारतीय फिल्म स्टार सलमान खान के बीइंग ह्यूमन कैंपेन को भी रिप्रजेंट करते हैं.
नई दिल्ली: दो फीट लंबे पाकिस्तानी बुरहान चिश्ती एक वीडियो के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं. शादी के रिसेप्शन पर एक पंजाबी गाने की धुन पर नाचते हुए चिश्ती का वीडियो वायरल हो गया है. चिश्ती को प्यार से लोग बोबो के नाम से जानते हैं. बोबो एक पोलियो सईवाइवर हैं और व्हील चेयर पर हैं लेकिन वह अपने जीवन को पूरी तरह से जीते हैं. दिलचस्प बात ये है कि बोबो ने जिनसे शादी की है उनकी लंबाई छह फीट है.
ओस्लो में पाकिस्तानी जोड़े की शादी के रिसेप्शन में दूल्हे बोबो द्वारा पंजाबी नंबर पर डांस करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. वीडियो में बोबो को छह फीट लंबी दुल्हन फौजिया के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया. वो अपनी इलेक्ट्रिक व्हील चेयर चलाते हुए दुल्हन का हाथ पकड़े शादी के रिसेप्शन में पहुंचे.

रिपोर्ट के अनुसार, बुरहान चिश्ती और फौज़िया की शादी का रिसेप्शन हाल ही में ओस्लो में आयोजित किया गया था और तेरह अलग-अलग देशों के नागरिकों ने इसमें शिरकत की. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पाकपट्टन की रहने वाली फौज़िया ने कहा कि वह बोबो से प्यार करती हैं और इसका इजहार करने के लिए उन्होंने अपने हाथों पर उनका नाम लिखवा लिया.
कम से कम 13 देशों से बोबो के प्रशंसक ओस्लो में हुए भव्य शादी के रिसेप्शन में शामिल होने आए थे. बोबो स्टाइल इवेंट, सूट्स एंड मैनेजमेंट समेत कई बिजनेस चलाते हैं और एक लक्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं. वह नॉर्वे में भारतीय फिल्म स्टार सलमान खान के बीइंग ह्यूमन कैंपेन को भी रिप्रजेंट करते हैं. उन्होंने 2017 में सर्वश्रेष्ठ प्रेरणादायक व्यक्ति का पुरस्कार भी जीता है.
Bobo
@Bobostylenorway
My first tweet ever with bhai jan @BeingSalmanKhan 🙏🏼 Greatest superstar i ever met. Thanx @MaheckChahal. On set for Tiger Zinda he😊

56
3:29 pm – 23 अक्तू॰ 2017
Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता
Bobo के अन्य ट्वीट देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *