ओडिशा राज्यपाल गणेशी लाल निजी वैवाहिक कार्यक्रम को सहारनपुर में

ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल आए सहारनपुर, हुआ जोरदार स्वागत
सहारनपुर, । ओडिशा के राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल ने अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देश व समाज हित का बताते हुए कहा कि लोगों ने अदालत के फैसले का सम्मान कर बता दिया है कि भारत ही एक ऐसा देश है, जहां आज भी लोगों को अदालत पर भरोसा है। हर कोई चाहता है कि देश विकास की ओर अग्रसर हो। राज्यपाल गणेशी लाल यहां अपनी नातिन की शादी में शामिल होने आए थे।
इस दौरान वह अहमद बाग में डाॅक्टर पीडी गर्ग के आवास पर चाय-पार्टी में शामिल हुए। जहां उनका डाॅक्टर पीडी गर्ग, महाराजा अग्रसेन मेडिकल कालेज के वाइस चेयरमैन जगदीश मित्तल, पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश चौधरी, सर्वेश्वरनाथ प्रभाकर, गौरव गुप्ता, विश्वजीत पुंडीर, भव्य जैन, त्रिलोकचंद गुप्ता, डाॅक्टर अभिनव गर्ग, राधा गर्ग, स्वाति गर्ग, संदीप रावत आदि ने स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने अनौपचारिक बातचीत में अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सराहना की। कहा कि इस फैसले से देश में भाईचारा मजबूत होगा और देश विकास की ओर अग्रसर होगा। इस मौके पर उन्होंने डाॅक्टर गर्ग के साथ होम्योपैथी को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु से भी कानून व्यवस्था को लेकर बातचीत की।ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल एक निजी वैवाहिक कार्यक्रम में शमिल होने के लिए सहारनपुर आए। यहां डाॅक्टर पीडी गर्ग के अहमदबाग स्थित निवास पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।
स्थानीय भाजपा नेताओं के अनुसार, राज्यपाल की बेटी की ससुराल नकुड़ में है जिनकी बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए ही राज्यपाल सहारनपुर आए हैं। यहां उन्होंने अपने नातिन की शादी में भात भी भरा। रात में सिल्वर कैसल मैरिज होम में शादी है। उनके साथ हरियाणा के पूर्व संगठन मंत्री जगदीश मित्तल भी आए थे। अहमदबाग में भाजपा नेताओं ने राज्यपाल का बुकें देकर स्वागत किया।
स्वागत करने वालों में पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा, भाजपा नेता मुकेश चौधरी, त्रिलोक चंद गुप्ता, गौरव गर्ग, बबली ठाकुर, सर्वेश्वर नाथ प्रभाकर, विश्वजीत पुंडीर, राधा गर्ग, स्वाति गर्ग, गौरव व रमन गांधी आदि रहे। मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *