टाटा मोटर्स की ‘इंडिया की दूसरी दिवाली’ कैम्‍पेन की घोषणा

एक स्‍पेशल ऑफर जो स्‍मॉल कॉमर्शियल व्‍हीकल (SCV) खरीदारों के लिये त्‍योहारों के जश्‍न को जारी रखता है
देहरादून,14 नवंबर : टाटा मोटर्स ने त्‍योहारों के आनंद को बढ़ाते हुये अपने नये ‘इंडिया की दूसरी दिवाली’ कैम्‍पेन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह कैम्‍पेन कंपनी की SCV रेंज की कामयाबी की जश्‍न मना रहा है। इस ऑफर के अंतर्गत, इस महीने में खरीदी गई प्रत्‍येक टाटा मोटर्स SCV और पिकअप (PU) व्‍हीकल के लिये खरीदारों को एक स्‍क्रैच कार्ड सिस्‍टम के जरिये एक सुनिश्चित उपहार मिलेगा। इन गिफ्ट्स रेंज में 5 लाख, 3 लाख और 1 लाख रूपये के विभिन्‍न मूल्‍यों के गोल्‍ड वाउचर्स जैसे बम्‍पर प्राइजेज और एलईडी टीवी, वॉशिंग मशीन, मोबाइल फोन, ज्‍यूसर मिक्‍सर और फ्यूल कूपन्‍स जैसे अन्‍य रोमांचक उपहार शामिल हैं। इसके अलावा समूची SCV कार्गो और पिकअप रेंज पर आकर्षक कंज्‍यूमर ऑफर्स का सुनिश्चित उपहार भी मिलेगा। यह कैम्‍पेन 30 नवंबर 2019 तक वैध है।
इस कैम्‍पेन को टाटा एस की कामयाबी का जश्‍न मनाने के लिये लॉन्‍च किया गया है, जिसने 22 लाख से ज्‍यादा गाडि़यां बेची हैं और भारत में नंबर 1 CV ब्रांड है। इस उपलब्धि का जश्‍न मनाते हुये, कंपनी ने अपने SCV , कॉर्गो और पिकअप ग्राहकों के लिये विभिन्‍न आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है।
कैम्‍पेन के बारे में बताते हुये हेड- सेल्‍स एवं मार्केटिंग, टाटा मोटर्स राजेश कौल ने कहा, ”टाटा मोटर्स में, हम हमेशा ही ग्राहक-केन्द्रित पेशकशों और हमारे ग्राहकों के लिये राजस्‍व को बढ़ाने में विश्‍वास रखते हैं। हमारी SCV रेंज द्वारा इसके ग्राहकों के लिये सर्वोत्‍कृष्‍ट सुरक्षा, विभिन्‍न स्थितियों में विविधतापूर्ण परफॉर्मेंस, कंफर्ट और लागत-प्रभाविता की पेशकश की जाती है। हमें ऐसे उत्‍पादों की पेशकश करते हुये बेहद खुशी हो रही है, जो लोगों को उनका बिजनेस शुरू करने और उसे बढ़ाने में मदद कर लोगों की जिंदगियों को सकारात्‍मक रूप से बदल देते हैं। इस कैम्‍पेन की खबर से विभिन्‍न शोरूम्‍स में ग्राहकों की मौजूदगी बढ़ी है। हम त्‍योहारों के जारी उत्‍साह के बीच सभी टाटा SCV की बिक्री को बढ़ाने के लिये तत्‍पर हैं और साथ ही इस महीने प्रत्‍येक खरीदी गई SCV पर आकर्षक ऑफर्स को पेश करने का हमें बेसब्री से इंतजार है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *