ओप्पो ने रेनो सीरीज़ के लिए लोकप्रिय यूथ आइकन- रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और बादशाह को जोडा साथ

ओप्पो ने अपनी रेनो सीरीज़ के लिए लोकप्रिययूथ आइकन- रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और बादशाह के साथ किया एसोसिएशन
देहरादून , 18 सितंबर, 2019 पहले से लोकप्रिय रेनो सीरीज़ को और सशक्त बनाते हुए ओप्पो इण्डिया ने जाने-माने बालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को अपनी रेनो सीरीज़ के लिए ‘ब्राण्ड आइकन’ नियुक्त किया है। ओप्पो इण्डिया ने कटरीना कैफ़ और बादशाह को क्रिएटिव रूप से डिज़ाइन की गई रेनो सीरीज़ के लिए ‘ब्राण्ड फ्रैंड्ज़’ घोषित किया है। इन प्रतिभाशाली और लोकप्रिय कलाकारों के साथ ओप्पो भारत की जनरेशन ज़ी और आधुनिक युवा पीढ़ी को लुभाने के लिए तत्पर है।
रणबीर कपूर, कटरीना कैफ़ और बादशाह भारतीय बाज़ार में ओप्पो की रेनो सीरीज़ के लिए कैटैलिस्ट की भूमिका निभाएंगे। ओप्पो की ओमनी-चैनल विपणन रणनीति के साथ यह अभियान पहले से टीवी एवं डिजिटल प्लेटफाम्र्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर लाईव हो चुका है।
इस साझेदारी पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए,वाइस प्रेजीडेंट प्रोडक्ट एण्ड मार्केटिंग, ओप्पो इण्डिया सुमित वालिया ने कहा, ‘‘ओप्पो में हम अपने उपभोक्ताओं के लिए आधुनिक और उत्कृष्ट प्रोडक्ट्स लाते रहे हैं। रेनो सीरीज़ के साथ हमने खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए एक नई प्रोडक्ट अवधारणा, डिज़ाइन एवं कम्युनिकेशन माॅडल के माध्यम से इनोवेशन्स को नए स्तर तक ले जाने का प्रयास किया
इस अवसर पर बालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मुझे ओप्पो की क्रिएटिव रेनो सीरीज़ के लिए ब्राण्ड आइकन नियुक्त किया गया है। मैं उन्हीं ब्राण्ड्स के साथ जुड़ता हूं, जिन पर मुझे भरोसा है
ओप्पो के साथ इस साझेदारी पर बात करते हुए बालीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ़ ने कहा, ‘‘ओप्पो की बेहद आकर्षक रेनो सीरीज़ के साथ जुड़ते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। ओप्पो एक ऐसा ब्राण्ड है जो अपने आधुनिक स्मार्टफोन्स के लिए युवाओं के साथ जुड़ा है।
ओप्पो इण्डिया के साथ इस साझेदारी को लेकर बेहद उत्साहित लोकप्रिय म्युज़िक प्रोड्युसर एवं परफोर्मिंग आर्टिस्ट बादशाह ने कहा, ‘‘एक कलाकार होने के नाते मैं हमेशा इनोवेशन और क्रिएशन के महत्व को समझता हूँ और ओप्पो के साथ मेरा एसोसिएशन इसी तथ्य की पुष्टि करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *