ओप्पो की सनबर्न के साथ साझेदारी ; सेंसेशन मार्टिन गैरिक्स,द चेनस्मोकर्स व फ्लुम टू इंडिया को लेकर आए

ओप्पो ने सनबर्न के साथ साझेदारी की; सेंसेशन मार्टिन गैरिक्स, द चेनस्मोकर्स एवं फ्लुम टू इंडिया को लेकर आए
उभरते हुए डीजे को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ईडीएम कलाकारों के साथ परफार्म करने का मंच प्रदान करने के लिए देशव्यापी कैंपस डीजे हंट की घोषणा की।
देहरादून, 07 नवंबर, 2019 – अग्रणी ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड, ओप्पो ने सनबर्न गोवा 2019 के टाईटल स्पान्सर के रूप में सनबर्न म्यूज़िक फेस्टिवल के साथ साझेदारी की है। सनबर्न इस दिसंबर गोवा में भव्य वापसी कर रहा है। संगीत का यह भव्य तीन दिवसीय समारोह 27 दिसंबर से 29 दिसंबर, 2019 के बीच आयोजित होगा और इसमें मार्टिन गैरिक्स, फ्लूम एवं द चेन स्मोकर्स सहित विश्वप्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय कलाकार अपनी बेहतरीन प्रस्तुति देंगे।
ओप्पो एवं सनबर्न का सहयोग केवल संगीत के समारोह तक सीमित नहीं, बल्कि यह अपनी तरह की पहली ओप्पो सनबर्न कैंपस डीजे हंट प्रतियोगिता तक विस्तृत हो चुका है।
यह देशव्यापी कैंपस डीजे हंट 8 नवंबर, 2019 को शुरू होगा एवं इसका आयोजन जलंधर, भुवनेष्वर, काशीपुर, हैदराबाद, इंदौर, अहमदाबाद आदि शहरों के 45 से ज्यादा कालेजों में होगा। यह प्रतियोगिता प्रतियोगियों को प्रतिश्ठित डीजे से मेंटरिंग पाने एवं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर देगी। 15 दिसंबर को ज्यूरी सर्वाधिक कौशल प्राप्त डीजे को विजेता घोषित करेगी, जिसे ओप्पो सनबर्न फेस्टिवल 2019 में लाईव परफार्म करने एवं #TimeToStandOut का अवसर मिलेगा।
इस सहयोग के बारे में ओप्पो इंडिया वीपी, प्रोडक्ट एवं मार्केटिंग सुमित वालिया,, ने कहा, ‘‘ओप्पो पर हम निरंतर प्रीमियम एवं रोचक ग्राहक अनुभव निर्मित करने पर केंद्रित हैं।
परसेप्ट लाईव के चीफ आपरेटिंग आफिसर, करन सिंह ने कहा, ‘‘हम टाईटल पार्टनर के रूप में ओप्पो के साथ साझेदारी करके काफी उत्साहित हैं।
भारत में इच्छुक म्यूज़िक क्रिएटर्स 4 नवंबर 2019 से शुरू होने वाले डीजे हंट में भाग लेने के लिए OPPOxSunburn2019 ( https://www.oppo.com/in/events/oppo-sunburn-2019/ ) पर लाग आन करके अपने म्यूज़िक ट्रैक्स शेयर कर सकते हैं। विजेता को सनबर्न गोवा 2019 में ओपनिंग डीजे के तौर पर परफार्म करने का अवसर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *