ओप्पो कस्टमर आफ्टरसेल्स सर्विसेज़ में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्राण्ड; काउन्टरपाइन्ट रिसर्च

देहरादून, 15 नवम्बर, 2019:- उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट एवं व्यापक सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के प्रयासों के चलते ओप्पो को आफ्टरसेल्स सर्विसेज़ में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्राण्ड घोषित किया गया है। काउन्टरपाइन्ट रिसर्च द्वारा किए गए एक अध्ययन के अनुसार ओप्पो आफ्टर सेल्स सेवाओं की डिलीवरी में सबसे तेज़ ब्राण्ड है, जिसकी 51 फीसदी शिकायतें एक घण्टे के अंदर हल की गई हैं।
यह अध्ययन शीर्ष पायदान के छह बड़े महानगरों में किया गया, जहां कई कारकों के आधार पर उपभोक्ताओं को मिलने वाली संतोषजनक सेवाओं का मापन किया गया जैसे सर्विसिंग, सर्विस के दौरान स्टैण्डबाय डिवाइस का प्रावधान, मरम्मत की लागत प्रभाविता, सर्विस अडवाइज़र, सर्विस सुविधा और समग्र कस्टमर सपोर्ट। रिपोर्ट में पाया गया कि ओप्पो के सर्विस सेंटर पर विज़िटर के लिए इंतज़ार का समय सबसे कम था, 41 फीसदी आगंतुकों को 15 मिनट से भी कम इंतज़ार करना पड़ा, जबकि आमतौर पर यह समय 30 मिनट पाया गया। उपभोक्ताओं के लिए ओप्पो के सर्विस सेंटर भी आसानी से सुलभ थे।
9 नवम्बर से 9 दिसम्बर 2019 के बीच ओप्पो के सर्विस सेंटरों पर एक और खास आफर भी चल रहा है, जिसके तहत उपभेाक्ता रेनो2 ज़ैड और रेनो2 एफ की खरीद पर फ्री स्क्रीन गार्ड और बैक कवर पा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *