मारूति सुजुकी की नई पावरफुल स्टाइलिश विटारा ब्रेजा लांच

मारूति सुजुकी ने लान्च की नई पावरफुल और स्टाइलिश विटारा ब्रेज़ा

1.5 लीटर के-सीरीज़ BS6 पेट्रोल इंजन से पावर्ड

देहरादून, 26 फरवरी 2020:- मारूति सुजुकी इण्डिया लिमिटेड ने आज नई विटारा ब्रेज़ा की कीमतों का ऐलान किया, जिसका अनावरण आटो एक्स्पो 2020 में किया गया था। कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेज़ा का नया वर्ज़न अपने स्पोर्टिनेस्सए बोल्ड लुक, मजबूत बाडी, प्रीमियम इंटीरियर और कई नए फीचर्स के साथ शानदार अनुभव प्रदान करता है। 1.5 लीटर के-सीरीज़ BS6 इंजन से पावर्ड, विटारा ब्रेज़ा निश्चित रूप से ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगी। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी 5-स्पीड मैनुअल और एडवान्स्ड आटोमेटिक ट्रांसमिशन विद स्मार्ट हाइब्रिड के साथ आती है।

नई विटारा ब्रेज़ा के लान्च पर श्री केनिची आयुकावा, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ, मारूति सुजुकी इण्डिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘विटारा ब्रेज़ा पिछले 4 सालों में बेहद पावरफुल ब्राण्ड के रूप में उभरी है। इसकी मजबूत, अरबन एवं प्रीमियम अपील को बनाए रखते हुए नई विटारा ब्रेज़ा को पहले से और भी बोल्ड, स्पोर्टी और अधिक पावरफुल अवतार में पेश किया गया है। हमें विश्वास है कि नई विटारा ब्रेज़ा अपने पूर्ववर्ती माडल की सफलता को और बढ़ाएगी और ग्राहक इसे खूब पसंद करेंगे।

नई विटारा ब्रेज़ा तीन नए ड्यूल कलर विकल्पों में पेश की गई है – Sizzling Red with midnight Black roof, Torque Blue with midnight Black roof and Granite Grey with Autumn Orange roof

2016 में लान्च की गई विटारा ब्रेज़ा ग्राहकों में तेज़ी से लोकप्रिय हुई और जल्द ही सबसे ज़्यादा पुरस्कार प्राप्त करने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी बन गई। इसने मारूति सुजुकी को यूटिलिटी व्हीकल सेगमेन्ट में लीडर के रूप में स्थापित किया है। अपने सेगमेन्ट में ब्रेज़ा का प्रभुत्व इस बात से स्पष्ट होता है कि विटारा ब्रेज़ा के लान्च के 4 साल से भी कम समय में इसकी 500,000 से अधिक युनिट्स बिक गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *