आस्ट्रेलियाई ओपन बालकिड्स इंडिया प्रोग्राम 2020 दूसरे सीजन विजेताओं की घोषणा

किआ मोटर्स इंडिया ने ऑस्ट्रेलियन ओपन बालकिड्स इंडिया प्रोग्राम 2020 के दूसरे सीज़न के विजेताओं की घोषणा की
ऑस्ट्रेलियन ओपन अधिकारियों की मेंटरशिप के तहत 10 किड्स का चयन किया गया ।
यह स्क्वैड ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020 में ऑफिसियल बालकिड्स के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी ।
2019 बालकिड्स स्क्वैड ने इस साल के विजेता को मेंटर किया।
देहरादून 8 जनवरी 2020 -किआ मोटर्स कारपोरेशन की पूर्ण अधिग्रहीत सब्सिडियरी तथा दुनिया की 8वीं सबसे बड़ी आटो निर्माता, किआ मोटर्स इंडिया ने आज अपने आस्ट्रेलियन ओपन बालकिड्स इंडिया प्रोग्राम के दूसरे सीज़न के विजेताओं की घोषणा की। 12 साल से 15 साल के बीच के 10 चयनित बच्चों को गहन प्ररिक्षण दिया गया और अब वो जनवरी 2020 में होने वाले ग्रैंड स्लैम में दुनिया के अन्य बालकिड्स के बीच भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे ।
ऑस्ट्रेलियन ओपन बालकिड्स इंडिया प्रोग्राम के दूसरे सीज़न के ट्रायल 10 शहरों में आयोजित हुए और टेनिस प्रेमियों को जीवन का यह सुनहरा अवसर प्रदान किया।
आस्ट्रेलियन ओपन के अधिकारियों ने 10 किड्स की अंतिम स्क्वैड को चुना और इन किड्स के कठोर परीक्षण किए, जिसमें रालिंग टेकनीक एवं सर्विंग टेकनीक आदि शामिल हैं, ताकि उनकी एथलेटिसिज़्म और आन-कोर्ट कम्युनिकेशन स्किल्स का आंकलन हो सके।
मनोहर भट्ट, वाईस प्रेसिडेंट एवं हेड-सेल्स व मार्केटिंग, किआ मोटर्स इंडिया ने कहा, ‘‘मैं उन सभी किड्स को शुभकामनाये देता हूँ, जिनका चयन आस्ट्रेलियन ओपन 2020 के ऑफिसियल बालकिड्स के रूप में हुआ है। अपनी महत्वाकांक्षा की ओर बढ़ने और उसमें सफल होने से अच्छी बात और कोई नहीं। किआ मोटर्स सदैव से अपनी व्यवसायिक सीमाओं से आगे बढ़ उपभोक्ताओं के बीच पहुंचती है और उन्हें अपनी महत्वाकांक्षा की ओर बढ़ने का प्रोत्साहन देती है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि अनेक बच्चे खेल की महत्वाकांक्षा पूरी करना चाहते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *