किया मोटर्स कार्निवाल प्रिमियम एमपीवी लांच

किया मोटर्स इंडिया ने Carnival premium MPV लॉन्च किया, Sonet compact SUV concept का किया अनावरण

किया Carnival की कीमत 24.95 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है
अब पूरे भारत में ऑर्डर के लिए उपलब्ध है किया Carnival premium MPV
किया SONET कॉन्सेप्ट पहली बार लाई गई सामने, जो है एक मॉडर्न, डायनैमिक और बोल्ड कॉम्पैक्ट SUV है
Seltos X-Line Concept मजबूत, पहले से ज्‍यादा बोल्‍ड Seltos वेरिएंट का इशारा देती है

ग्रेटर नॉएडा, 6 फरवरी 2020:-किया मोटर्स कॉर्पोरेशन की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी किया मोटर्स इंडिया ने आज ऑटो एक्सपो 2020 में भारतीय बाजार के लिए दो नए उत्पाद पेश किए। हिंदुस्तानी बाजार की जरूरतों के अनुरूप अब खासतौर पर तैयार आकांक्षापूर्ण और परिष्कृत Carnival premium MPV के अलावा, शो में किया ने नई Sonet concept का भी अनावरण किया।

बिल्कुल पहली बार सामने आई किया Sonet ने ब्रांड की तरफ से आने वा ली भविष्य की ग्लोबल कॉम्पैक्ट SUV का पूर्वावलोकन कराया। कॉन्सेप्ट को 2020 की दूसरी छमाही में भारतीय बाजार में लॉन्च से पहले और विकसित किया जाएगा।

भारत में Carnival को आधिकारिक तौर पर तीन अलग-अलग विशिष्‍टताओं में लॉन्च किया गया है। इसके प्रीमियम वेरिएंट , प्रेस्टीज वेरिएंट और लिमोज़िन वेरिएंट है। Carnival को इस तरह डिजाइन किया गया है कि इसमें भारत के जवां-दिल, ट्रेंडी और एलीट खरीदारों की विशिष्‍टतायें नजर आयें। किया को ऑर्डर के पहले ही दिन नई कार की 1,400 से ज्यादा बुकिंग मिलीं, और आज की तारीख तक उसे कुल 3500 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं।

किया मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ, श्री कुख्युन शिम ने कहा, “दो साल पहले जब किया को भारत में लॉन्च किया गया था, तब हम भारतीय ग्राहकों का दिल जीतने के लिए यहां आए थे। आज मैं कह सकता हूं कि यहां महज बढ़िया कारें बनाने और बेचने से बढ़कर कुछ करने का हमारा दृष्टिकोण सार्थक और फलदायी हो रहा है। हमने भारतीय ग्राहकों की आकांक्षाओं को समझने और उनके अनुरूप श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ उत्पाद और सेवाएं उपलब्ध कराने की कोशिश की है। हमारा नवीनतम व्हीकल, किया Carnival इस दृष्टिकोण की एक स्पष्ट मिसाल है। भले ही यह Seltos से एक प्रीमियम, आकांक्षी सैगमेंट में त्वरित छलांग को दर्शाती है, फिर भी इसे उसी जुनून के साथ तैयार किया गया है।

“दुनिया भर में किया मोटर्स अपने ग्राहकों, साझेदारों और कर्मचारियों के जुनून से संचालित होती है। एक वैश्विक ब्रांड के रूप में हम अपनी भूमिका को निरंतर मजबूत बनाते रहते हैं। हालिया वर्षों की हमारी कामयाबी नवाचारों को लेकर हमारे अद्वितीय भविष्य-केंद्रित दृष्टिकोण का नतीजा है। जैसे-जैसे भारतीय बाजार विकसित हो रहा है, हम यहां ग्राहकों को सर्वोत्तम और सबसे ज्यादा इनोवेटिव उत्पादों और सेवाओं की पेशकश कर रहे हैं और लगातार करते रहेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *