आईटीसी ने लांच की दाल निर्मित चिप्स की नई रेंज बिंगो स्टार्टर

ITC ने लॉन्च की दाल से बने चिप्स की नई रेंज बिंगो! स्टार्टर्स
बिंगो! ने दिया स्नैकिंग को हेल्दी ट्विस्ट, लॉन्च किये दाल से बने चिप्स~
देहरादून दो दिसंबर : ITC के लोकप्रिय स्नैक ब्रांड बिंगो! ने युवा वर्ग को हेल्दी और टेस्टी स्नैकिंग अनुभव देने के लिए अपनी नई स्नैकिंग रेंज ‘बिंगो! स्टार्टर्स’ लॉन्च की है। बिंगो! स्टार्टर्स के पहले वेरिएंट के रूप में पल्स चिप्स खाने में बेहद स्वादिष्ट और कुरकरे लगते हैं, जो दाल से बने हैं और बेक्ड हैं। ये चिप्स मसालों और दाल का बेहतरीन तालमेल है, जिसका स्वाद काफी लुभावना है। दाल से बने ये चिप्स हेल्दी भी हैं, क्योंकि दालों से अच्छी मात्रा में प्रोटीन और फाइबर मिलता है। एक तरह से स्वाद और सेहत से भरपूर बिंगो! स्टार्टर्स हैं ‘कलयुग का स्नैक’ जो कि आज की पीढ़ी के लिए बनाए गए हैं।
बिंगो! स्टार्टर्स 4 फ्लेवर्स में उपलब्ध है, जिनमें से प्रत्येक अलग-अलग प्रकार की दाल से बनाए गए हैं। इनमें शामिल है मसाला (चना दाल), पेप्परी (उड़द दाल), मिंटी (मूंग दाल) और चटपटा (मसूर दाल)। ब्रांड ने युवाओं के बीच बेफिक्र स्नैकिंग ऑप्शन की बढ़ती मांग को देखते हुए बिंगो! स्टार्टर्स पल्स वेव्स के रूप में अपनी पहली पेशकश बाजार में उतारी है। ब्रांड को उम्मीद है कि यह प्रोडक्ट युवाओं की बढ़ती स्नैकिंग ज़रूरत के लिए ज़रूर पसंद किया जाएगा। बॉलीवुड स्टार और यूथ आइकन रणवीर सिंह को इसके प्रमोशन के लिए चुना गया है, जो जल्द ही अपने अनोखे अवतार में इस ब्रांड के विज्ञापन में नजर आने वाले हैं।
इस नए लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री हेमंत मलिक, डिवीज़नल चीफ एग्जिक्यूटिव- फूड्स, आई टी सी लि. ने कहा, हमने सालों की रिसर्च और कोशिशों के दम पर ये समझा है कि टेस्टी और हेल्दी स्नैक्स बनाने के लिए किन चीजों की जरूरत होती है। इसी समझ के आधार पर हमने एक ऐसा प्रोडक्ट तैयार किया है जो कि दूसरों से अलग है और हमारे ग्राहकों को पसंद आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *