अवसर /अगर है प्रॉपर्टी तो होटल बिजनेस से कमा सकते हैं मोटी रकम

ट्रैवल एंड टूरिज्म इंडस्ट्री की ग्रोथ के साथ ही होटल्स की डिमांड भी बढ़ी है।
नई दिल्ली. ट्रैवल एंड टूरिज्म इंडस्ट्री की ग्रोथ के साथ ही होटल्स की पिछले कुछ सालों में तेजी से डिमांड बढ़ी है। ऐसे में अगर आपके पास प्रॉपर्टी है तो आप होटल का बिजनेस कर सकते हैं। अगर आप होटल इंडस्ट्री में खास अनुभव नहीं रखते हैं, तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। इसमें ओयो कंपनी आपकी मदद करेगी। कंपनी का आधुनिक बिजनेस मॉडल का फोकस उन प्रॉपर्टी पर है, जो उपयोग में नहीं है या फिर मौजूदा होटल इंडस्ट्री के मुताबिक आउटडेटेड हो गई हैं। ऐसी संपत्तियों के मालिक आज ओयो के साथ जुड़कर अच्छा मुनाफा कमा रहे हैं।
आपको ऐसे होगा लाभ
रिटर्न की होगी पूरी गारंटी- इसमें सबसे पहले ओयो होटल को अपने मानकों के अनुसार साझेदार के लिए जरूरी पूंजी प्रदान करेगी। इसके अलावा यह उपलब्ध आंकड़ों की मदद से RevPar रिटर्न की इंटरनल रेट और आरओआई का एक अनुमान लगाकर पूरी डिटेल्स के साथ प्राॅपर्टी मालिक को रिटर्न की गारंटी देती है।
होटल संचालन में ओयो करेगी हर वक्त मदद- ओयो प्रॉपर्टी में निवेश करने के साथ एण्ड-टू-एण्ड सॉल्यूशन्स एवं सपोर्ट प्रदान करती है। ओयो फ्री डिजाइन कंसलटेशन से लेकर होटल की बुनियादी संरचना में बदलाव और अपग्रेडेशन, फाइनेंस की उपलब्धता, पारदर्शी पेमेंट प्रोटोकॉल, मल्टीपल टच-पाइंट्स, मार्केटिंग उत्कृष्टता, तकनीकी इनोवेशन और विनियामक अनुपालन सहायता तक हर पहलू में पूरा सपोर्ट देती है।
आक्यूपेंसी बढ़ना – ओयो डिजाइन, हॉस्पिटैलिटी, तकनीकी विशेषज्ञता, वित्तीय सहायता, संचालनात्मक दक्षता के संयोजन के साथ दुनिया भर के रियल एस्टेट मालिकों के लिए सफल मॉडल पेश करती है, उन्हें अपने निवेश पर बेहतर रिटर्न पाने में मदद करती है, होटल मालिकों को फाइनेंस के आसान अवसर उपलब्ध कराकर उनके होटल में बदलाव लाने में मदद करती है और उपभोक्ताओं के लिए गुणवत्तापूर्ण सेवाओं को सुनिश्चित करती है, जिसके चलते ओयो के साथ जुड़ने वाली हर इमारत की आक्यूपेंसी और मुनाफ़ा बढ़ जाता है।
अमोल ने साझा की अपनी अनुभव
ओयो के साथ अपनी साझेदारी और यात्रा के बारे में बात करते हुए हुए आगरा से एक प्रॉपर्टी मालिक अमोल धीर ने कहा कि मैं 12 साल पहले इस होटल के साथ जुड़ा, होटल को लेकर मेरा नजरिया मेरे पिता, मेरे दादा और मेरे परिवार से कहीं अधिक था। मुझे ऐसे साझेदारी की जरूरत थी जो मेरी मदद कर सके ऐसे में ओयो की टीम से संपर्क साधा जिन्होंने मुझे अपने साथ जुड़ने की सलाह दी। इसके बाद ओयो अपनी आधुनिक टेक्‍नोलॉजी के साथ मेरे होटल में बदलाव कर दिया जिसके बाद वह अधिक सुलभ और किफायती बन गई। इसके लिए मुझे कुछ भी नहीं करना पड़ा। अब मैं घर बैठे अपने होटल की आक्यूपेंसी रिपोर्ट, एम्पलॉयी मैनेजमेंट, बुकिंग और रेवेन्यू रिपोर्ट चेक कर सकता हूं।’ उन्होंने आगे बताया ”मेरा मानना है कि ओयो जैसे ब्राण्ड के साथ जुड़ने से छोटे और अनब्रांडेड होटल एक ब्राण्ड इकोसिस्टम में प्रवेश कर जाते हैं। ओयो की सेल्स टीम ने मेरे होटल को पूरा सपोर्ट दिया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *