दो सड़क दुघर्टना में पांच की मौत, इनमें तीन बिजनौर के

उत्तराखंड : देहरादून डोईवाला मणि माई मंदिर हाईवे पर भीषण दुर्घटना, चार लोगों की मौत, तस्वीरें
देहरादून डोईवाला मणि माई मंदिर हाईवे पर भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना गुरुवार देर रात करीब दो बजे हुआ।
बताया गया कि देर रात हाईवे पर एक तेल के टैंकर ने टेंपो ट्रैवलर को भीषण टक्कर मार दी जिससे टेंपो ट्रैवलर पेड़ पर जाकर टकरा गया!
दुर्घटना में टेंपो ट्रैवलर में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। देर रात सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे शवों और घायलों को निकाला।
दुर्घटना के बाद तेल टैंकर चालक भाग गया। सूचना पर नगर कोतवाल प्रदीप बिष्ट पुलिस क्षेत्राधिकारी आदि मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य किया। डोईवाला कोतवाली में मणिमाई मंदिर के पास मुख्य हाईवे पर टेंपो ट्रैवलर और तेल के टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में टेंपो ट्रैवलर सवार उत्तर प्रदेश के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मणीमाई मंदिर के पास हुऐ भीषण सडक दुर्घटना गुरुवार रात उस वक्त हुई, जब टेंपो ट्रैवलर सवारियों को लेकर देहरादून से डोईवाला की ओर आ रहा था। जैसे ही वाहन मणिमाई मंदिर के पास पहुंचा तो अचानक तेल के टैंकर के सामने आ जाने से दोनों में जबरदस्त टक्कर हो गई।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही डोईवाला कोतवाली पुलिस और हर्रावाला पुलिस के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटना में मरने वालों की पहचान साबिर,लाडपुर (नजीबा बाद),इंतजार,ब्राह्मणवाला(देहरादून) मूलनिवासी हीरावली नगीना,शाकिब महमूदपुर,बिजनौर(उत्तर प्रदेश), मोहम्मद खालिद निवासी सैड़ा(बिजनौर) के रूप में हुई है।
पुलिस ने किसी तरह से टेंपो ट्रैवलर के कुछ हिस्सों को को काटकर उसके अंदर फंसे चारों शवों को बाहर निकाला। वहीं, दो गंभीर घायलों दिलनवाज और साजिद निवासी महमूदपुर, बिजनौर(उत्तर प्रदेश) को एंबुलेंस की मदद से कोरोनेशन हॉस्पिटल देहरादून भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद वाहनों को हाईवे से हटाकर यातायात को सुचारू किया गया।
पेड़ से टकरा डंपर पलटा सड़क से नीचे
उधर,भीमताल-हल्द्वानी मार्ग के बोहराकून के पास पेड़ से टकरा कर डंपर (यूके04सीए4241) सड़क के नीचे पलट गया। दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर गौलापार निवासी राहुल नौल का बताया जा रहा है।
देहरादून में हुई दुर्घटना में नाम- पता मृतक –
1- साबिर (पुत्र अज्ञात निवासी लाडपुर, नजीबाबाद, उम्र 25 वर्ष)
2- इंतजार (पुत्र अज्ञात निवासी ब्राह्मण वाला, नाले के पास, देहरादून, उम्र 40 वर्ष)
3- शाकिब (पुत्र सरफराज निवासी महमूदपुर, थाना कोतवाली देहात, जनपद बिजनौर)
4- मोहम्मद खालिद (पुत्र अलीमुद्दीन निवासी खेड़ा, थाना नटहोर, जनपद बिजनौर, उम्र 29 वर्ष)

नाम पता घायल –
1- दिलबाज (पुत्र शरीफ निवासी महमूदपुर, थाना कोतवाली देहात, जनपद बिजनौर)
2- शाजिद (पुत्र अकबर निवासी उपरोक्त)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *