कुरेदे जख्म तो शिवसेना को दुष्यंत चैटाला से मिला मुंहतोड जवाब

शिवसेना ने कुरेदी अजय चौटाला के जेल की बात तो तिलमिलाए दुष्यंत का आया यह करारा जवाब
महाराष्ट्र 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी शिवसेना नेता संजय राउत ने हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी के बीच हुए गठबंधन पर निशाना साधा है.
शिवसेना ने कुरेदी अजय चौटाला के जेल की बात तो तिलमिलाए दुष्यंत का आया यह करारा जवाब
जेजेपी नेता और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला
चंडीगढ़: हरियाणा (Haryana) के डिप्टी सीएम और जेजपी (JJP) नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) शिवसेना (Shiv Sena) पर निशाना साधते हुए कहा कि हम किसी को डरा धमकाकर गठबंधन नहीं करते. चौटाला ने कहा कि शिवसेना के नेता सोच समझकर बयान दें.
बता दें महाराष्ट्र 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी शिवसेना नेता संजय राउत ने हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी के बीच हुए गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यहां कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में है.
दुष्यंत चौटाला ने शिवसेना को जवाब देते हुए कहा, ‘संजय राउत जी को तो पता है कि दुष्यंत चौटाला कौन है? मेरे पिताजी आज से जेल में नहीं है पिछले 6 साल से हैं संजय राउत जी ने कभी उनका हालचाल नहीं पूछा. अजय सिंह चौटाला अपनी सजा पूरी करके ही बाहर आएंगे उससे पहले नहीं.’
दुष्यंत चौटाला ने कहा, मैं संजय राउत जी से कहूंगा इस तरह के बयान से उनका कद नहीं बढ़ता है. उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ बहुत लंबे समय से चल रही है. हमारी पार्टी का गठन 11 महीने पहले हुआ है और 11 महीने में हमने धोखा देकर, किसी से लड़ाई लड़ कर आगे-पीछे हटकर, डरा धमका कर आगे बढ़ने की मंशा नही रखी.
चौटाला ने कहा कि ईमानदार राजनीति के तहत जैसे 11 महीने में हमने काम किया है वैसे ही आगामी 5 साल प्रदेश के हित में काम करेंगे जो भी महाराष्ट्र का निर्णय होगा वह भारतीय जनता पार्टी का अंदरूनी मामला होगा.
क्या कहा था संजय राउत ने?
शिवसेना (Shiv Sena) के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay raut) ने कहा, ‘हमारे पास विकल्प हैं. लेकिन विकल्प का इस्तेमाल कर पाप नहीं करना चाहते हैं. शिवसेना सत्ता की भूखी नहीं है. इस प्रकार की राजनीति से शिवसेना ने हमेशा से अपने को दूर रखा है.’
राउत ने आगे कहा, ‘यहां कोई दुष्यंत नहीं है, जिसके पिता जेल में हैं. यहां हम हैं तो नीति, धर्म और सत्य की राजनीति करते हैं. कांग्रेस कभी बीजेपी के साथ नहीं जाएगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *