इस दिवाली दीजिये सेहत का उपहार कैलिफ़ोर्निया वॉलनट्स के साथ

दीवाली के समय त्योहारों की खुशी सर्वाधिक होती है और हर कोई अपने दोस्तों व सगे संबंधियों से मिलने जाता है। उपहार देना इन गेट-टूगेदर्स का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और ज्यादातर समय चुनौती अपने प्रियजनों के लिए सही उपहार तलाशने की होती है, जो उनके लिए उपयोगी हों। जीवनशैली और सेहत पर बढ़ते केंद्रण के साथ उपहारों में क्रांतिकारी परिवर्तन आया है और मीठी मिठाईयों की जगह सेहतमंद विकल्पों ने उनका स्थान ले लिया है। इस दीवाली अपने प्रियजनों को कैलिफोर्निया वालनट्स देकर सेहतमंद उपहारों का नया उदाहरण स्थापित कीजिए।
पके हुए, कुरकुरे और सेहतमंद ओमेगा-3 फैटी एसिड युक्त कैलिफोर्निया वालनट स्वादिष्ट एवं पोषण से भरपूर होते हैं। उनके विकास की खास परिस्थितियों के चलते वो काफी स्वादिष्ट और मीठे स्वाद वाले होते हैं। इनसे आप विविध तरह के स्नैक तैयार कर सकते हैं, जो आप त्योहारों के दौरान सर्व भी कर सकते हैं। बेहतरीन कुरकुरे और क्रीमी स्वाद के साथ वालनट आपके मेहमानों के लिए स्वादिश्ट व संपूर्ण आहार हैं।
पारंपरिक रूप से त्योहारों एवं खास अवसरों पर हमारी प्राचीन उपहार देने की संस्कृति के लिए वालनट काफी उत्तम उपहार हो सकते हैं। वालनट देते वक्त आप अपने प्रियजनों को अच्छी सेहत का उपहार भी देते हैं। इसके अलावा वालनट जैसे नट ( गिरी ) न केवल त्योहारों का जश्न बढ़ाते हैं, बल्कि उन्हें विभिन्न स्नैक तैयार करने के लिए भी उपयोग में लाया जा सकता है, जो आप त्योहारों के दौरान लोगों को देते हैं। ये स्वादिष्ट हैं, सुविधाजनक हैं और सेहतमंद हैं, जिससे आपके आहार एवं स्नैक्स का पोषण बढ़ता है और आपका स्वास्थ्य अच्छा रहता है।
भारत में त्योहारों की ख़ुशी के बारे में पामेला ग्रेविएट, सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर, इंटरनेशनल है, कैलिफोर्निया वालनट बोर्ड एवं कमीशन ने कहा, ‘‘आज के ग्राहक ऐसे गिफ्टिंग विकल्प चाहते हैं, जो उनका फील-गुड फैक्टर बढ़ाएं और साथ ही सेहतमंद भी हों। वालनट सर्वश्रेष्ठ विकल्प इसलिए भी हैं, क्योंकि ये आपके साथी, दोस्त या सगे संबंधियों को भी दिए जा सकते हैं। अच्छी सेहत से भरपूर कैलिफोर्निया वालनट्स उपहार के सदाबहार और बहुउपयोगी विकल्प हैं।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *