‘धरोहर’ संस्था निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 178 की खून जाँच

धरोहर संस्था ने किया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-

देहरादून के मेहूवाला क्षेत्र के वन विहार कॉलोनी में आज रविवार को धरोहर संस्था द्वारा सुबह 7:00 बजे से 2:00 बजे तक निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य शिविर में देहरादून के सम्मानित वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम एवं आरना डायग्नोस्टिक सेंटर की टीम के सहयोग से विभिन्न रोगों का निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श दिया गया. साथ ही खून की जांचें निशुल्क भी की गई व मरीजों को निशुल्क दवाईया भी वितरित की गई।
स्वास्थ्य शिविर में महंत इंद्रेश हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर सदाकत अली (एमबीबीएस शुगर, थायराइड एवं सामान्य रोग विशेषज्ञ ) , स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कुमुद गुप्ता (बीएएमएस) , दाँत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मेघा शर्मा और डॉक्टर राजुल शर्मा ने लोगों की जांच की और इस स्वास्थ्य शिविर को सफल बनाया।
शिविर में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान 178 लोगोँ ने खून की निशुल्क जाँच करायी।
इस दौरान शुगर व बीपी के काफी मरीज पाए गए। जिन्हें डॉक्टरों द्वारा उचित सलाह व दवाइयां दी गयी।


इस अवसर पर धरोहर संस्था के अध्यक्ष आशुतोष ममगाईं ने बताया कि वर्तमान समय मे आम जीवन में बीमारियों ने घर कर रखा हैं। इसे देखते हुए धरोहर संस्था ने यह निशुल्क शिविर लगाया ताकि आम जन को उनकी बीमारियों का पता लग सके व उनका उचित इलाज हो सके।


उन्होंने शिविर में आये डॉक्टरों की टीम व मुख्य रूप से आरना डायग्नोस्टिक सेंटर की टीम का दिल से उनके सहयोग की भावना को देखते हुए धन्यवाद किया व डोक्टरों का पुष्पगुच्छ देते हुए स्वागत किया .
इस अवसर पर धरोहर संस्था के अध्यक्ष आशुतोष ममगाईं, डॉ धीरेश गुप्ता, आरना डाइग्नोस्टिक सेंटर की एचआर नीलम थापा , वैष्णवी, सूरज नेगी, शोभित जायसवाल ,आरती आर्य, संतोषी ममगाईं,गौरव शर्मा,विजय जोशी व कालोनी के स्थानीय लोग आदि उपस्थित थे। (आशुतोष ममगाईं, अध्यक्ष, धरोहर संस्था,9719139799, 8273977477)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *