राजधानी में जहरीली शराब से गई छह की जान,सात अस्पताल में

जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती; शासन ने तलब की रिपोर्ट
जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती; शासन ने तलब की रिपोर्ट
देहरादून के नेशविला रोड स्थित पथरिया पीर में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत और करीब सात लोगों के बीमार होने का मामला सामने आया है।…
देहरादून, । देहरादून में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, कुछ लोगों को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से ही लोगों में आक्रोश बना हुआ है। वहीं, इस मामले में शासन ने आयुक्त आबकारी सुशील कुमार से रिपोर्ट तलब की है। प्रमुख सचिव आबकारी आनंदवर्द्धन ने कहा कि मामले की जानकारी ली जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
राजधानी देहरादून के नेशविला रोड स्थित पथरिया पीर में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत और करीब सात लोगों के बीमार होने का मामला सामने आया है। सभी बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से ही क्षेत्र के लोगों और मृतकों के परिजनों में आक्रोश बना हुआ है।
गुस्साए परिजनों ने भारी तादाद में इकट्ठा होकर मसूरी विधायक गणेश जोशी के आवास घेराव किया और मौके पर जमकर हंगामा काटा। उनका कहना है कि क्षेत्र में लंबे समय से अवैध शराब बेचने की शिकायत की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।
पहले भी हो चुकी हैं कई मौतें
बता दें कि इसी साल फरवरी के महीने में हरिद्वार जिले के बाल्लुपुर गांव से हुई जहरीली शराब की बिक्री ने पूरे क्षेत्र में कहर बरपाया था। इस जहरीली शराब की वजह से उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में 47 और उत्तरप्रदेश को मिलाकर करीब डेढ़ सौ लोगों की जान गई थी। इस हादसे से भी सबक नहीं लिया गया और क्षेत्र में आज भी अवैध शराब का गोरखधंधा जोरों पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *