प्रियंका को योगी का जवाब- भगवा हमारे लिए प्यार, कांग्रेस को व्यापार

प्रियंका को मुख्यमंत्री योगी का जवाब- भगवा हमारे लिए प्यार, कांग्रेस के लिए व्यापार
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेताओं का नाम लिए बिना कहा कि राजनीति के सौदागरों को चुनौती है भगवा. उत्तर प्रदेश का निशान है भगवा. मां भारती का स्वाभिमान है भगवा.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
लखनऊ, 03 जनवरी ! भगवा पर योगी और प्रियंका के बीच ट्विटर वॉर’कांग्रेस के लिए व्यापार है भगवा”योगी जी का प्यार है भगवा’
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बीच ‘भगवा’ पर लड़ाई अब ट्विटर के मैदान पर लड़ी जा रही है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के भगवा वस्त्र पर सवाल उठाया तो मुख्यमंत्री योगी ने भगवा पर कई कविताएं ट्वीट की और प्रियंका गांधी वाड्रा को जवाब दिया.
मुख्यमंत्री ने योगी ने कहा कि भगवा क्रांति की हुंकार और शांति का प्रतीक है. उन्होंने कहा है कि भगवा मर्यादा पुरुषोत्तम का तापस वेश है. इसके अलावा उन्होंने भगवा को योगी और राजयोगी का अन्तर्सम्बन्ध बताया. ट्विटर पर दिए जवाब के जरिए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भगवा कांग्रेस के व्यापार और उनके लिए प्यार है.
प्रियंका ने भगवा पर खड़ा किया था सवाल
बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हुए पुलिस एक्शन को लेकर राज्य सरकार पर लगातार हमला कर रही है. प्रियंका गांधी ने लखनऊ में कहा कि भारत कृष्ण और राम का है, जो करुणा और त्याग के प्रतीक माने जाते हैं. लेकिन मुख्यमंत्री योगी बदले की बात करते हैं. वह भगवा कपड़े पहनते हैं, लेकिन यह भगवा उनका निजी नहीं, बल्कि हिंदू धर्म का प्रतीक है. ऐसे में उन्हें हिंदू धर्म के मायने समझने चाहिए. प्रियंका ने कहा कि भगवा हिंदुस्तान की धार्मिक आस्था का सूचक है, मुख्यमंत्री योगी को उस धर्म का पालन करना चाहिए.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जवाब
प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भगवा का मर्म समझाया तो ये सियासी लड़ाई ट्विटर पर भी लड़ी जाने लगी. ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी के पक्ष और विपक्ष में लोग लिखने लगे और ये मुद्दा ट्रेंड होने लगा. इसी सिलसिले में गुरुवार को भगवा की शान योगी जी ट्रेंड कर रहा था. इसी ट्रेंड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने व्यक्तिगत ट्विटर अकाउंट से प्रतिक्रिया दी.
Yogi Adityanath Office

@myogioffice
वीर-मराठा शान है भगवा..
भगत सिंह का मान है भगवा..
भगवद्गीता का ज्ञान है भगवा..
देव-असुर संग्राम है भगवा..
गांडीव-संधान है भगवा..
पाञ्चजन्य का गान है भगवा..
वीरोचित अभिमान है भगवा..
भारत की पहचान है भगवा..#भगवा_की_शान_योगीजी
15K
10:28 PM – Jan 2, 2020
Twitter Ads info and privacy
5,820 people are talking about this
भारत की पहचान है भगवा
मुख्यमंत्री योगी ने भगवा को वीरों का अभिमान बताया. उन्होंने कहा कि भगवा वीर-मराठाओं का शान है. सीएम ने ट्वीट किया, “भगत सिंह का मान है भगवा, भगवद्गीता का ज्ञान है भगवा, देव-असुर संग्राम है भगवा, गांडीव-संधान है भगवा, पाञ्चजन्य का गान है भगवा, वीरोचित अभिमान है भगवा, भारत की पहचान है भगवा.”
मां भारती का स्वाभिमान है भगवा
एक दूसरे ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी ने भगवा को उत्तर प्रदेश का निशान और मां भारती का स्वाभिमान करार दिया. सीएम ने लिखा, “गरीब की शान है भगवा, वंचित का मान है भगवा, शोषित की आन बन गया भगवा, हम सब का सम्मान है भगवा. मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस नेताओं का नाम लिए बिना कहा कि राजनीति के सौदागरों को चुनौती है भगवा. उत्तर प्रदेश का निशान है भगवा. मां भारती का स्वाभिमान है भगवा.
Yogi Adityanath Office

@myogioffice
अंतर्मन का उद्गार है भगवा..
आस्था का ज्वार है भगवा..
सनातनी संस्कार है भगवा..
भारत का श्रृंगार है भगवा..
जीवन नश्वर, उद्धार है भगवा..
कांग्रेस के लिए “व्यापार” है भगवा..
हमारे योगी जी का प्यार है भगवा..#भगवा_की_शान_योगीजी
19.4K
9:57 PM – Jan 2, 2020
कांग्रेस के लिए व्यापार है भगवा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवा भारत का श्रृंगार और उनका प्यार है. उन्होंने इसे सनातनी संस्कार और भारत का श्रृंगार बताया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अंतर्मन का उद्गार है भगवा, आस्था का ज्वार है भगवा, सनातनी संस्कार है भगवा, भारत का श्रृंगार है भगवा, जीवन नश्वर, उद्धार है भगवा. कांग्रेस के लिए “व्यापार” है भगवा, हमारे योगी जी का प्यार है भगवा.”
बता दें कि गुरुवार को एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी ने कहा था कि अगर प्रियंका गांधी यूपी में राजनीतिक नौटंकी करने की बजाय उन गरीब पीड़ित माताओं से जाकर मिलतीं, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही की वजह से सूनी हो गई है तो उन परिवारों को कुछ सांत्वना जरूर मिलती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *